चुनावी तैयारियां शुरू:गुजरात की 43 सीटों पर प्रदेश भाजपा ने 106 को दी जिम्मेदारी

जयपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियाें के बीच राजस्थान से 106 नेता व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं काे चुनाव संभालने और प्रचार का जिम्मा साैंपा गया है। गुजरात में 9 जिलाें की 43 विधानसभा सीटाें की जिम्मेदारी राजस्थानियाें काे मिली है। इन 43 में चार सीटें एससी और तीन सीटें एसटी केटेगरी के लिए रिजर्व थी। उधर कांग्रेस अब तक प्रदेश के 13 मंत्रियाें समेत प्रदेश के 26 नेताओं काे गुजरात चुनाव के लिए अलग-अलग जिम्मेदारियां दे चुकी है।

प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने बताया कि प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन नारायण सिंह देवल, सहकारिता प्रकाेष्ठ के प्रदेश संयाेजक प्रमाेद सांवर काे संगठन ने ये कामकाज साैंपा है। गुजरात में संगठन के हिसाब से 9 जिलाें की 43 सीटाें पर प्रदेश भाजपा के नेता व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं काे अब तक जिम्मा दिया जा चुका है। शेष और लाेगाें की जिम्मेदारी तय की जा रही है। सभी में जिला लेवल पर काम करने का अनुभव रखने वालाें का चयन हुआ है। सभी काे 2 महीने कैंप करना हाेगा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सहित कई नेताओं का भी गुजरात चुनाव में प्रवास का कार्यक्रम हाेगा। गाैरतलब है कि गुजरात चुनावाें में भी करीब 90 सीटाें पर प्रदेश से 150 लाेगाें ने कैंप किया था।

इन 9 जिलों का मिला जिम्मा - अहमदाबाद, गांधी नगर सिटी और जिला, साबरकांठा, अरावली, महेसाना, पाटन, बनासकांठा, कच्छ शामिल है।

खबरें और भी हैं...