• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • State Working Committee Will Be Held Tomorrow In The Presence Of JP Nadda, Ramlal Said Will Protest From The Road To The House

बूथ-स्तर पर नव-मतदाताओं को जोड़ेगी- BJP:जेपी नड्डा की मौजूदगी में कल होगी प्रदेश कार्यसमिति, जिला स्तर पर होंगे जन-आक्रोश प्रदर्शन

जयपुर17 दिन पहले
रविवार को भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर के साथ प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे।

राजस्थान में चुनावी साल शुरू होने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी एक्टिव मोड में आ गई है। रविवार को बीजेपी मुख्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें विधानसभा सत्र के दौरान सरकार को घेरने और चुनावी साल में पार्टी को मजबूत करने की रणनीति पर चिंतन और मंथन किया गया। वहीं अब सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में प्रदेश कार्यसमिति आयोजित की जाएगी। जिसमें राजस्थान में फिर से सत्ता में आने और 28 जनवरी को पीएम मोदी की रैली को लेकर चर्चा की जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार सभी मोर्चों पर विफल हो चुकी है। 4 साल के दौरान बजट घोषणाओं में से अब तक 20% वादे भी पूरे नहीं हो पाए हैं। वही पेपर लीक और बेरोजगारी ने प्रदेश के युवाओं को हताश कर दिया है। ऐसे में राजस्थान सरकार की कथनी और करनी के अंतर के खिलाफ राजस्थान बीजेपी सड़क से लेकर सदन तक कांग्रेस के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी। ताकि राजस्थान की जनता को न्याय मिल सके।

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता को एक्टिव करने पर चर्चा की गई। इसके लिए प्रदेशभर में प्रतिनिधि सम्मेलन आयोजित करने पर मंथन किया गया। वहीं जन आक्रोश अभियान की तर्ज पर जिला स्तर पर प्रदर्शन और सभा करने का फैसला किया गया। बैठक में नव मतदाता अभियान और फोटो युक्त बूथ समिति तैयार करने पर भी चर्चा की गई। बता दें कि सोमवार को प्रदेश कोर कमेटी की बैठक सुबह 10 बजे होगी। कोर-कमेटी की बैठक जवाहर सर्किल स्थित ईपी में होगी। जिसमें शाम 5 बजे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समापन सत्र को संबोधित करेंगे।