शौक पूरे करने के लिए बाइक चोर बना 'मक्खी':नशे के लिए बाइकों को चोरी करता है, सस्ती कीमत पर बेच कर मौज-मस्ती करता, चोरी की 7 बाइक बरामद

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

जयपुर क्राइम ब्रांच पुलिस ने वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम दानिश उर्फ मक्खी है। आरोपी बड़ा वाहन चोर है। नशे का आदि होने के कारण वाहनों को चुराता है। सस्ती कीमत पर बेच कर शौक पूरा करता है। क्राइम ब्रांच ने इसके पास से चोरी की 7 बाइक बरामद की है।

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम ने दानिश उर्फ मक्खी (21) पुत्र खलील बेंग निवासी प्लॉट नंबर 8 नजीर कालोनी, मानपुरा साडवा ब्रह्मपुरी जयपुर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी की 7 बाइक बरामद की गई। आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि जयपुर शहर में रोजाना वाहन चोरी की वारदातें हो रही हैं। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर नरेश कुमार को वाहन चोरों की जांच में लगाया गया था। जयपुर शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। फुटेज में पहचान के बाद दानिश को गिरफ्तार किया है।

पहले से 5 चोरी के मामले दर्ज
जांच में पता लगा कि दानिश के खिलाफ पहले से चोरी के 5 मामले दर्ज हैं। साथ ही ट्रांसपोर्टनगर, मोतीडूंगरी में वाहन चोरी के मामले में फरार चल रहा है। उसने पूछताछ में जवाहरनगर से दो, ब्रह्मपुरी से एक, रामगंज से एक व अन्य जगह से 3 बाइक चोरी की है। वह नशे के लिए वाहनों की चोरी करता है। वाहनों को सस्ती कीमत पर बाहर ले जाकर बेच देता है। चोरी के मिले रुपयों से शौक-मौज व पार्टी करता है।

खबरें और भी हैं...