NSUI की मासिक बैठक में पहुंचे उच्च शिक्षा मंत्री:छात्रों ने पूछा आखिर कब होंगे छात्र संघ चुनाव, मंत्री बोले- जल्द निकलेगा समाधान

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री भवर सिंह भाटी भी शामिल हुए। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री भवर सिंह भाटी भी शामिल हुए।

राजस्थान NSUI की ओर से जयपुर में मासिक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री भवर सिंह भाटी भी शामिल हुए। बैठक में प्रदेशभर से जयपुर पहुंचे NSUI कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर शिक्षा मंत्री ने जल्द समाधान की बात कही।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी से प्रदेश में फिर से छात्र संघ चुनाव कराने की अपील की। छात्रों ने कहा कि प्रदेश में पंचायत से लेकर विधानसभा तक चुनाव का आयोजन किया जा रहा है। लेकिन सिर्फ छात्रों के साथ भेदभाव हो रहा है। ऐसे में राजस्थान में भी छात्र संघ चुनाव होने चाहिए। वही इस दौरान कुछ छात्रों ने पुलिस मुकदमे हटाने की भी मांग रखी। जिस पर मंत्री ने जल्द ही छात्रों की मांगों को पूरा करने की बात कही।

वहीं कांग्रेस पार्टी में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर भी उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने सफाई पेश की। मीडिया से बातचीत के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी में सभी एकजुट है। आलाकमान जो भी फैसला लेगा वह सर्वमान्य होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन जैसा कुछ नहीं है। यह सिर्फ एक अफवाह है।

खबरें और भी हैं...