पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगरा विकास प्राधिकरण की टीम जयपुर में:हाउसिंग बोर्ड की कार्यशैली, प्रोजेक्टों का किया अध्ययन

जयपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की उपलब्धियों का अध्ययन करने सोमवार को आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष आईएएस डॉ. राजेन्द्र पेंसिया के नेतृत्व में 10 सदस्यीय टीम आई, जिसने बोर्ड की कार्यशैली, संचालित योजनाओं और प्रोजेक्टों का अध्ययन किया। बोर्ड मुख्यालय में हाउसिंग बोर्ड कमिश्नर पवन अरोडा ने इस टीम को विस्तार से बोर्ड द्वारा अल्प समय में अर्जित की गई उपलब्धियों से अवगत करवाया।

जिसमें कम समय में सर्वाधिक आवास बेचने पर हाउसिंग बोर्ड के कीर्तिमान को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्डस लंदन द्वारा भी मान्यता प्रदान की गई है। आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने कहा कि आयुक्त पवन अरोड़ा के नेतृत्व में जिस तरह बोर्ड को रिवायव किया गया है, वह हमारे लिए केस स्टडी है। अरोडा ने वर्तमान में चल रहे प्रमुख प्रोजेक्टों कोचिंग हब, सिटी पार्क, फाउंटेन स्क्वायर, जयपुर, कोटा और जोधपुर में निर्माणाधीन चौपाटियों की विस्तार से जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें