पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:महामारी के समय ऐसे आयोजन से मिलती है सकारात्मक ऊर्जा: सीएम

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • माहेश्वरी महासभा ऑफ नॉर्थ अमेरिका का वर्चुअल उत्सव-2020
  • मुख्यमंत्री ने की माहेश्वरी समाज के सामाजिक सरोकारों की सराहना

माहेश्वरी महासभा ऑफ नार्थ अमेरिका (एमएमएनए), यूएसए द्वारा तीन सप्ताह का ‘वर्चुअल उत्सव-2020’ आयोजित किया गया। जिसके गाला उत्सव के मौके पर राजस्थान फाउंडेशन के अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने वीडियो मैसेज के माध्यम से माहेश्वरी महासभा को बधाई देते हुए कहा कि ‘माहेश्वरी महासभा हमेशा से ही सामाजिक सरोकार रखता आया है। इस महामारी के दौरान भी विभिन्न संस्थाओं के माध्यम से सेवा के संकल्प को पूरा करने में कभी कमी नहीं रही है’।

राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त धीरज श्रीवास्तव ने कहा कि राजस्थान की तमाम ऐसी संस्थाएं जो परदेस में रहकर अपने देश, अपने राज्य, अपने गांव को आगे बढ़ाने में निरंतर प्रयासरत है, अत्यंत सराहनीय है। उन्होंने संस्थान के अध्यक्ष विकास भूतड़ा को बधाई देते हुए कहा कि इस कार्यक्रम के जरिये उन्होंने एकजुटता का एक खुबसूरत उदाहरण दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन से एक सकारात्मक उर्जा मिलती है, जो कि इस कोरोना महामारी के चलते लोगों को आपस में जोड़े रखने के लिए अत्यंत आवश्यक है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि राजस्थान फाउंडेशन के सदैव प्रयास रहेंगे कि विभिन्न देशों में स्थापित राजस्थानी एसोसिएशन्स द्वारा किये जा रहे सृजनात्मक कायोर्ं में भागीदार बने एवं अपने प्रदेश के सम्पूर्ण विकास में सहयोग करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें