पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुहाना में एटीएम काटकर 23.77 लाख लूट का मामला:4 माह से फरार आरोपी का कोर्ट में सरेंडर, लूट के तीन बदमाश अब भी फरार

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुहाना इलाके में एटीएम लूट के मामले में लंबे समय फरार चल रहे बदमाश ने सोमवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मुहाना पुलिस ने आरोपी यूपी के कानपुर निवासी विकास गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करके फ्लैट के पास छिपाया हुआ हथियार बरामद कर लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है और तीन अभी फरार चल रहे है।

थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया कि इस गैंग ने 22 जून की रात को हथियार की नोंक पर सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर गैस कट्टर से एटीएम को काटकर 23.77 लाख रुपए लूटकर ले गए थे। वारदात के बाद गठित टीमों ने हरियाणा के जिंद निवासी देवेन्द्र उर्फ देवा, गुडगांव निवासी रंजन कुमार व श्रीनगर निवासी अब्दुल वहीद भट्ट को गिरफ्तार कर लिया था।

विकास गुप्ता सहित चार बदमाश फरार चल रहे थे। जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही थी। इस दौरान सोमवार को विकास ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। अब फरार चल रहे तीन बदमाशों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। आरोपी के खिलाफ भांकरोटा थाने में बाइक लूट का मुकदमा दर्ज है।

खबरें और भी हैं...