पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:निलंबित आरएएस पिंकी ने शादी को मांगी बेल, खारिज

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसीबी कोर्ट ने हाईवे निर्माण कंपनी से दस लाख की रिश्वत मांगने के आरोप में न्यायिक अभिरक्षा में चल रही निलंबित आरएएस पिंकी की जमानत अर्जी खारिज कर दी। कोर्ट ने कहा आरोपी पर दस लाख रुपए की रिश्वत मांगने का गंभीर आरोप है, इसलिए उसे जमानत नहीं दे सकते।

आरोपी ने जमानत अर्जी में 16 फरवरी को शादी का हवाला देते हुए उसे जमानत देने का आग्रह किया था। इसके अलावा कहा था कि इस मामले में उसे फंसाया है,उसने न तो रिश्वत की मांग की थी और ना ही एसीबी ने उससे कोई बरामदगी की है। उसने भूमि अवाप्ति को लेकर संबंधित फर्म से कुछ जानकारियां मांगी थी, लेकिन कंपनी ने जानकारी नहीं दी जिसके चलते अवाप्ति में देरी हुई है।

ऐसे में उसे केस में दोषी नहीं मान सकते। इसलिए उसे जमानत दी जाए। इसके विरोध में सरकार ने कहा कि आरोपी ने दस लाख रुपए रिश्वत की मांग की है। जमानत देने पर वह केस को प्रभावित कर सकती है। इसलिए उसे जमानत नहीं दी जाए। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनकर आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी। दरअसल एसीबी ने बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा को दस लाख रुपए रिश्वत मांगने के आरोप में 13 जनवरी को गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें