पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कटाक्ष:बीजेपी में सीएम प्रोजेक्ट कराने की बात पागलपन की श्रेणी में: दिलावर

काेटा/जयपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वसुंधरा राजे काे सीएम प्राेजेक्ट कराने की विधायकाें और पूर्व विधायकाें की मांग का गुरुवार काे पार्टी के प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने काउंटर किया है। उन्हाेंने कहा कि अगर मैं कहूं कि इसे सीएम प्राेजेक्ट कराे ताे ये मेरे भी पागलपन की श्रेणी में आएगा। दिलावर ने कहा कि वसुंधरा राजे हमारी पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। सीएम कब किसे प्रोजेक्ट करना है? यह निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्लियामेंट्री बोर्ड के स्तर पर होता है।

आज यदि मैं यह कहूं कि अमुक व्यक्ति को सीएम प्रोजेक्ट किया जाए तो यह महज मेरा पागलपन है। यदि किसी को इस बारे में जानकारी चाहिए तो वे राष्ट्रीय अध्यक्ष से जाकर मिलें। कोटा में हुई बैठक में ये मांग उठी थी यदि बैठक में मुझे बुलाते ताे मैं यही सलाह देता।
धारीवाल के अपराधियाें से गठजाेड़ के सबूत

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने कहा कि धारीवाल का अपराधियाें के साथ गठजाेड़ है। मेरे पास सबूत हैं। आरएसएस पदाधिकारी पर काेटा में हुए हमले के प्रकरण में हमलावर की धारीवाल के साथ सेल्फी वाॅयरल हुई थी और ये मामला विधानसभा में उठा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें