कट्‌टा दिखाकर किशोरी से गैंगरेप:आरोपियों ने किशोरी का वीडियो बना दी वायरल करने की धमकी, चार रिश्तेदारों पर केस

जयपुर/खोनागोरियान5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता के परिजनों ने घटना से पहले गुमशुदगी दर्ज कराई थी। - Dainik Bhaskar
पीड़िता के परिजनों ने घटना से पहले गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

खो नागोरियान पुलिस ने एक किशोरी से कट्टे की नोंक पर गैंगरेप करने के मामले की रिपोर्ट दर्ज की है। पीड़िता ने अपने ही चार रिश्तेदारों के खिलाफ आरोप लगाया है। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब पीडि़ता अपनी मौसी के घर पहुंची। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया, जिसे वह इस घटना के बारे में किसी को बताने पर वायरल करने की धमकी दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता के परिजनों ने घटना से पहले गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता मूलत: अलवर हाल इंदिरा गांधी नगर की रहने वाली है। शिकायत में आरोप लगाया कि 13 अगस्त को सुबह करीब 10 बजे वह मामा को खाना देने के लिए सेक्टर-तीन गई थी, जहां पर उसके दूर के रिश्तेदर मिले, जो बहलाकर उसे अपने साथ ले गए, जहां पर तीन अन्य जानकर मिले जिन्होंने देशी कट्‌टा दिखाकर दुष्कर्म किया। उसके बाद डरा धमका कर अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद तीनों ने पीड़िता को धक्के मारकर कमरे से बाहर कर दिया।

इसके बाद पीड़िता अपनी मौसी के यहां जाने के लिए रवाना हो गई। रास्ते में एक बस स्टैंड पर उतरी तो वहां पहले से ही आरोपियों के भाई मौजूद थे। यहां पर उन्होंने वीडियो दिखाया और होटल में ले जा कर दुष्कर्म किया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सभी आरोपी उसके दूर के रिश्तेदार है। मामले में जांच चल रही है।

लड़कियों को देखकर अश्लील इशारे करने वाले 4 मनचले गिरफ्तार

ऑपरेशन सेफर व्हील्स के तहत निर्भया स्क्वॉड टीम ने शनिवार को चार मनचले को गिरफ्तार किए है। मनचले युवतियों को देखकर गाने गाना व अश्लील इशारे कर रहे थे। डीसीपी ट्रैफिक ऋचा तोमर के बताया कि शोहिल, मोहम्मद ईशान, माजिद एवं नदीम अंसारी को पकड़ कर माणक चौक थाना पुलिस के सुपुर्द किया है।

निर्भया स्क्वॉड की नोडल अधिकारी सुनीता मीणा ने बताया कि गोविंददेवजी मंदिर के पार्क में घूम रही लड़कियों को देख कर मनचले जोर-जोर से गाने गा कर अश्लील इशारे कर रहे थे। इस पर उन्हें पकड़ लिया गया।

खबरें और भी हैं...