जयपुर में तेज रफ्तार में बोलेरों का कहर, VIDEO:बाइक सवार को टक्कर मार कर चार वाहनों से भिड़ी, एक युवती के साथ 4 लोग बैठे थे

जयपुर7 महीने पहले

जयपुर में एक सरकारी बोलेरों गाड़ी ने एक युवक को टक्कर मार कर कई वाहनों को टक्कर मार कर नुक्सान पहुंचाया। इसके बाद बोलेरों गाड़ी एक दुकान में जाकर घुस गई। वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। हादसे के बाद बोलेरों से ड्राइवर उतर कर भाग गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झोटवाड़ा में पंखा कांटा चौराहे पर घटना हुई है। एक बोलेरों गाड़ी ने तेज गति में एक युवक को टक्कर मार दिया। युवक को घसीटते हुए ले गई। टक्कर मारने के बाद बोलेरों ने चार वाहनों को टक्कर मार दी। गाड़ी आबकारी विभाग की बताई जा रही है। चार वाहनों को टक्कर मारने के बाद बोलेरों एक किराने की दुकान के अंदर जाकर घुस गई। पानी की टंकी को भी तोड़ डाला। बोलेरों से निकलकर ड्राइवर तुरंत भाग गया। गाड़ी में शराब की बोतल भी रखी मिली है।

बाइक सवार युवक को टक्कर मारने के बाद झोटवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। दुकान के पास में चौराहे पर एक सीसीटीवी लगा हुआ था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चैक किए तो बोलेरों युवक को टक्कर मारती हुई दिखी। लोगों का कहना है कि बोलेरों में चार लोग बैठे थे और एक युवती भी थी। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से निकल कर आ गए। पुलिस से लोग उलझने लग गए।