• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • The Car Jumped Into The Second Lane Due To The Collision Of The Truck On The Jaipur Delhi Highway, The Three Relatives Had Left Delhi In The Morning, A Gunman In The MP Police

जयपुर-दिल्ली हाईवे पर MP के 3 मरे:ट्रक की टक्कर से कार उछल दूसरी लेन में जा गिरी, फिर कंटेनर की चपेट में आई, दिल्ली से जयपुर के लिए निकले थे तीनों रिश्तेदार

जयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर-दिल्ली हाईवे पर ट्रक की टक्कर के बाद कार कुछ ऐसी हो गई। - Dainik Bhaskar
जयपुर-दिल्ली हाईवे पर ट्रक की टक्कर के बाद कार कुछ ऐसी हो गई।

जयपुर जिले में कोटपूतली के कंवरपुरा बस स्टैंड के पास जयपुर-दिल्ली हाईवे पर शुक्रवार सुबह ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में मध्य प्रदेश के 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक मध्य प्रदेश पुलिस का गनमैन भी शामिल है। हादसा इतना भीषण था कि तेज धमाके के साथ कार उछलकर सड़क के दूसरी ओर जाकर गिरी। मृतकों की पहचान के बाद पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दे दी। फिलहाल तीनों के शव कोटपूतली अस्पताल में रखवाए गए हैं। ये दिल्ली से जयपुर के लिए करीब सुबह 5 बजे रवाना हुए थे। हादसे के बाद हाईवे की एक लेन पर 30 मिनट तक जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर क्षतिग्रस्त कार को हाईवे से हटवाया। इसके बाद यातायात सुचारु हुआ।

कोटपूतली थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे क्रेटा कार कंवरपुरा बस स्टैंड के पास से निकल रही थी। तभी पीछे से ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। कार उछल कर सड़क के दूसरी लेन में जा गिरी। दूसरी लेन में कार सामने से आ रहे दूध के कंटेनर की चपेट में आ गई। इस दूसरी टक्कर से कार की रही-सही बॉडी भी पूरी तरह चकनाचूूर हो गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग कार की तरफ दौड़ कर आए। कार में तीन युवक थे। तीनों बुरी तरह से फंसे हुए थे। लोगों ने दरवाजों को उखाड़ कर तीनों को एक-एक कर बाहर निकाला। तभी पुलिस भी आ गई। तीनों को कार से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मरने वालों में चाचा-भतीजा व जीजा साला

हादसे में दिलीप सिंह यादव (35), शिवम यादव (30) व राघवेंद्र यादव (38) निवासी भिंड (मध्य प्रदेश) की मौत हो गई। दिलीप सिंह MP पुलिस में गनमैन थे। वह भिंड में पोस्टेड़ थे। तीनों आपस में रिश्तेदार थे। शिवम, दिलीप का भतीजा और राघवेद्र बहनोई था।

रिपोर्ट :अनिल कौशिक, कोटपूतली

खबरें और भी हैं...