एडीजी ने श्रीगंगानगर एसपी को दिए दोबारा जांच के आदेश:जवानों के ग्रुप में अश्लील फोटो डालने का केस पीएचक्यू पहुंचा

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर पुलिस लाइन में तैनात हैड कांस्टेबल द्वारा पुलिस जवानों के ग्रुप में अश्लील फोटो अपलोड करने का मामला अब पुलिस मुख्यालय पहुंच गया। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर पुलिस लाइन में तैनात हैड कांस्टेबल द्वारा पुलिस जवानों के ग्रुप में अश्लील फोटो अपलोड करने का मामला अब पुलिस मुख्यालय पहुंच गया।

श्रीगंगानगर पुलिस लाइन में तैनात हैड कांस्टेबल द्वारा पुलिस जवानों के ग्रुप में अश्लील फोटो अपलोड करने का मामला अब पुलिस मुख्यालय पहुंच गया। सोमवार को एक पक्ष ने पुलिस मुख्यालय में डीजीपी व एडीजी विजलेंस को लिखित में शिकायत दी है। इस पर एडीजी विजलेंस बिजू जार्ज जोसफ ने श्रीगंगानगर एसपी को मामले की दोबारा जांच करने के आदेश दिए हैं।

गौरतलब है कि 25 जून को श्रीगंगानगर पुलिस लाइन के जवानों के एक वाट्सअप ग्रुप में लाइन के एचएम हैड कांस्टेबल जयकरण ने कुछ अश्लील फोटो व कमेंट्स अपलोड कर दिए थे। इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक तक पहुंची तो एडिशनल एसपी से जांच करवाई गई।

जिसमें बताया गया कि मैसेज गलती से भेजे गए थे और पता चलने पर उन्हें डिलीट कर दिया गया। अब मुख्यालय ने दुबारा जांच करने के आदेश दिए है। इस मामले में श्री गंगानगर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि मामला उनके आने से पहले का है। तब एडिशनल एसपी से जांच करवाई गई है। मुख्यालय के आदेश पर जांच करवाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...