• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • The Charge Given To Dr. Ashok Gupta, Professor Of Pediatric Department Of SMS Medical College, Gupta Has Been A Former Superintendent Of JK Lone.

जयपुरिया हॉस्पिटल में 6 दिन में दूसरी बार अधीक्षक बदला:SMS मेडिकल कॉलेज के पीडियाट्रिक विभाग के प्रोफेसर डॉ. अशोक गुप्ता को दिया चार्ज, जेके लोन के अधीक्षक रह चुके हैं

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉ. अशोक गुप्ता। - Dainik Bhaskar
डॉ. अशोक गुप्ता।

राजधानी के जयपुरिया हॉस्पिटल के अधीक्षक पद पर 6 दिन के अंदर दूसरी बार बदलाव हुआ है। डॉ. सुनीत राणावत को हटाने के बाद डॉ. धर्मेश शर्मा को चार्ज सौंपा गया था। शर्मा ने कार्यभार ग्रहण करने से मना कर दिया। इसके बाद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने एसएमएस मेडिकल कॉलेज के पीडियाट्रिक विभाग के प्रोफेसर डॉ. अशोक गुप्ता को अस्पताल का नया अधीक्षक बनाया है।

महिला उत्पीड़न के मामले में पद से हटाए गए डॉ. सुनीत राणावत का मामला अब भी उच्च स्तरीय कमेटी के पास विचाराधीन है। इसे देखते हुए चिकित्सा विभाग ने राणावत को पद से हटाकर उनकी जगह एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. धर्मेश शर्मा को अतिरिक्त चार्ज दिया था। डॉ. शर्मा ने अधीक्षक का पद संभालने से मना कर दिया। बताया जा रहा है कि डॉ. धर्मेश ने स्वास्थ्य कारणों के चलते पद जॉइन नहीं किया। इसके बाद विभाग ने अनुभव के आधार पर डॉ. गुप्ता को चार्ज दिया है।

डॉ. गुप्ता लम्बे समय तक जेके लॉन हॉस्पिटल के अधीक्षक रह चुके है। उन्ही के रहते हॉस्पिटल में स्पेशल रेयर डिजीज की यूनिट शुरू हुई थी। इस यूनिट के वे वर्तमान में इंचार्ज हैं और नई तरह की बीमारियों से ग्रसित बच्चों का इलाज किया जाता है।

जयपुरिया हॉस्पिटल के सुपरिटेंडेंट को हटाया : महिला उत्पीड़न की शिकायत के बाद डॉ. सुनीत राणावत पर चिकित्सा विभाग की कार्रवाई

खबरें और भी हैं...