जयपुर के जवाहर नगर थाने से भागा बालअपचारी:किशोर गृह छोड़ने जाने के लिए लेकर खड़ा था कांस्टेबल, धक्का देकर खुद को छुड़वाया

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जवाहर नगर थाने से कांस्टेबल को धक्का देकर बालअपचारी भागा। - Dainik Bhaskar
जवाहर नगर थाने से कांस्टेबल को धक्का देकर बालअपचारी भागा।

जयपुर के जवाहर नगर थाने से पुलिस कांस्टेबल को धक्का देकर एक बालअपचारी भाग निकला। वाहन चोरी के मामले में उसको अनुसंधान के लिए जवाहर नगर थाने लाया गया था। पुलिस टीमें फरार बालअपचारी की तलाश में जुटी है।

जवाहर नगर थाने के हेड कॉनस्टेबल मनोज कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 11 मई को नाहरगढ़ थाना पुलिस चोरी के मामले में आरोपी मनोज स्वामी और बालअपचारी को पकड़ा था। पूछताछ में नाहरगढ़ थाना पुलिस को बालअपचारी ने जवाहर नगर में वाहन चोरी करना स्वीकार किया था। इसके बाद बालअपचारी को किशोर गृह भेज दिया। नाहरगढ़ थाना पुलिस ने जवाहर नगर थाना पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी। हेड कॉन्स्टेबल मनोज कुमार किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश कर बालअपचारी को अनुसंधान के लिए लेकर आए। पूछताछ के बाद वापस किशोर गृह छोड़ना था।

जवाहर नगर थाने के बाहर कांस्टेबल कालूराम बालअपचारी को लेकर खड़ा था। हेड कांस्टेबल मनोज थाने में डॉक्यूमेंट साइन करवाने चला गया। इसी दौरान मौका पाकर कांस्टेबल कालूराम को धक्का मारकर बालअपचारी भाग निकला। कांस्टेबल ने उसका पीछा भी किया, लेकिन वह तेजी से गलियों में ओंझल हो गया। फरार बालअपचारी जयसिंहपुरा खोर का रहने वाला है। जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है।