पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या की आशंका:खेत में युवक का शव मिला,परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

नरैना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नरैना-दूदू मार्ग पर चौहानों की ढाणी के पास में खेत में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। नरैना थाना प्रभारी रघुवीर सिंह राठौर ने बताया कि चौहानों की ढाणी के पास खेत में लहूलुहान हालत में शव पड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर पुलिस पहुंचकर जानकारी करने मृतक की पहचान बिरदाराम जाट पुत्र किशना राम रूलानिया (30) निवासी नारदपुरा के रूप में हुई।

इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी ज्ञान प्रकाश नवल व सीईओ विजय सेहरा मौके पर पहुंचे और स्क्वायर डॉग व एफएसएल टीम को सूचित किया। टीम ने पहुंचकर साक्ष्य लिए। मृतक के भाई ने देर रात्रि को हत्या का मामला दर्ज करवाया। मृतक के भाई रामसहाय ने देर रात्रि को अज्ञात लोगों के खिलाफ नरैना थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया।

हत्या का संदेह इसलिए...शव के पास ही मिले खून से सने पत्थर

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक बुधवार प्रातः से ही घर से निकला हुआ था। परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है पुलिस ने शव को नरैना चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक बिरदाराम के गले पर निशान है व पास में ही खून से सने पत्थर पड़े हैं। मृतक के परिजनों द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए शव लेने से इनकार किया व जल्द खुलासा करने की मांग की।

फुलेरा विधायक निर्मल कुमावत को सूचना मिलने पर रात्रि 7:00 बजे चिकित्सा भवन पहुंचे। इस मौके पर भाजपा किसान नेता श्योजीराम भदाला, मंडल अध्यक्ष राकेश सोढाणी, नटवर पारीक सहित सैकड़ों लोग चिकित्सा भवन के बाहर जमा थे, जो आरोपियों को गिरफ्तार करने तक शव नहीं लेने की मांग कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें