राजस्थान में बढ़ रही युवतियों से रेप की घटनाएं:निगम के ड्राइवर ने किया कचरा बीनने वाली से रेप तो रिश्तेदार ने 11 साल की मासूम से की अश्लील छेड़छाड़

जयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर में युवतियों से रेप व छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। दीपावली के त्यौहार पर भी तीन युवतियों से रेप व अश्लील छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आई है। कहीं रिश्तेदार तो कही पड़ोसी ही बेटियों की इज्जत से खेल रहे है। जयसिंह पुरा खोर में एक कचरा डिपो में महिला से रेप किया तो ट्रांसपोर्ट नगर में 11 साल की बच्ची से रिश्तेदार ने अश्लील हरकत कर डाली। NCRB के रिकॉर्ड में भी राजस्थान में 2020 में 968 महिला से रेप और नाबालिगों से 890 मामले रेप व छेड़छाड़ के सामने आए है।

डम्पर चालक ने किया रेप

महिला ने नगर निगम कर्मचारी आकिब के खिलाफ जयसिंह पुरा में रेप का मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि वह नाई की थड़ी में कचरा डिपो में कचरा बीनने का काम करती है। डिपो में आकिब डम्पर चलाता है। वह गुरूवार दोपहर को डिपो में अकेली थी। आकिब उसके पास आया और अश्लील हरकतें करने लगा। महिला ने विरोध किया तो मारपीट करने लगा। महिला के साथ डिपो में रेप किया। उसे जान से मारने की धमकी देकर चला गया। डिपो से घर पहुंच कर महिला ने पति को पूरी बात कहीं। तब रेप का मामला दर्ज कराया।

रिश्तेदार ने की 11 साल की मासूम से छेड़छाड़

11 साल की मासूम की मां ने बताया कि वह ट्रांसपोर्ट नगर में रहते है। उनके एक रिश्तेदार ने उसकी 11 साल की बेटी के साथ अश्लील हरकतें कर डाली। वह सभी ज्वाइंट फैमिली में रहता है। उनका एक रिश्तेदार घर पर आया। बेटी घर पर अकेली थी। तब उसके साथ अश्लील हरकतें की। गलत काम करने पर बेटी ने विरोध किया तो उसे धमकाया। डर के कारण बेटी ने कुछ नही बताया। कल रिश्तेदार के जाने के बाद बेटी ने पूरी बात कहीं।

19 साल की युवती से अश्लील चैट

बजाज नगर में 19 साल की युवती से अश्लील चैटिंग कर वायरल करने का मामला सामने आया है। युवती ने बताया कि हरदयाल व रिंकेश ने उसका नंबर कहीं से ले लिया। फिर उसे व्हाट्स ऐप पर अश्लील चैट करने लगे। उसने दोनों के नंबर ब्लॉक भी कर दिए। तब उसे दोनों फोन कर अश्लील चैट को वायरल की धमकी देने लगे। परेशान होकर युवती ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...