जयपुर में युवक को गोली मारकर लूटी कार:ऑनर के गफलत में ड्राइवर का किया किडनैप, 25KM दूर लहूलुहान हालत में फेंककर भागे

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेंट्रल पार्क से किडनैप युवक अरविंद के पैर में गोली मारकर बगरू टोल प्लाजा के पास फेंककर कार लूट ले गए बदमाश। - Dainik Bhaskar
सेंट्रल पार्क से किडनैप युवक अरविंद के पैर में गोली मारकर बगरू टोल प्लाजा के पास फेंककर कार लूट ले गए बदमाश।

जयपुर में गुरुवार रात ऑनर के गफलत में तीन बदमाशों ने ड्राइवर का किडनैप कर लिया। सेंट्रल पार्क से किडनैप किए ड्राइवर के पैर में गोली मारने के बाद 25KM दूर बगरू टोल के पास लहूलुहान हालत में फेंक दिया। ड्राइवर को गोली मारकर बदमाश कार लूटकर फरार हो गए। जयपुर पुलिस ने सूचना पर नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने बताया कि वैशाली नगर निवासी अरविंद शर्मा के पैर में गोली मारी गई है। वह एनर्जी सेक्टर में काम करने वाले नवीन सिंघल के ड्राइवर है। घटनाक्रम के मुताबिक, नवीन रोज की तरह शाम को सेंट्रल पार्क में घूमने आए थे। रात करीब 8 बजे नवीन पार्क में घूम रहे थे और ड्राइवर अरविन्द गेट के बाहर कार में बैठा था। इसी दौरान तीन बदमाश गफलत में ऑनर नवीन समझकर ड्राइवर अरविंद का किडनैप कर ले गए। रास्ते में इधर-उधर गाड़ी घुमाने के दौरान अजमेर रोड की तरफ लेकर चले गए। विरोध करने पर बदमाशों ने चलती कार में अरविंद के पैर में गोली मार दी।

ऑनर नवीन की जगह ड्राइवर अरविंद का किडनैप करने का पता चलने पर बदमाश उसे रात करीब 10 बजे बगरू टोल के पास लहूलुहान हालत में फेंककर गाड़ी लूट ले गए। राहगीरों की मदद से अरविंद ने ऑनर नवीन से कॉन्टैक्ट कर घटना के बारे में बताया। अशोक नगर थाना पुलिस को सूचित कर बगरू पुलिस की मदद से अरविंद को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे SMS हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। SMS हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए CCTV फुटेजों को खंगाल रही है।