दिल्ली से किराए पर ली कार कस्टमर ने ही लूटी:नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर ड्राइवर को किया बेहोश, रोड किनारे पड़ा मिला

जयपुर3 महीने पहले
आमेर में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर ड्राइवर को बेहोश कर कार लूट ले गए। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar
आमेर में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर ड्राइवर को बेहोश कर कार लूट ले गए। (डेमो पिक)

जयपुर में किराए पर ली कार को कस्टमर ने ही लूट लिया। ड्राइवर को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश किया गया था। रोड किनारे ड्राइवर को फेंक कर बदमाश कार लूट कर फरार हो गए। आमेर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि जौहरीपुर नई दिल्ली निवासी हरीश कुमार (32) के साथ लूट की वारदात हुई। वह पिछले एक साल से स्विफ्ट कार चला रहा है। 1 जुलाई को दिल्ली में उसे परिचित ठाकुर साहब ने कॉल कर अपने ऑफिस बुलाया। ऑफिस पहुंचने पर वहां दो आदमी मिले। ठाकुर साहब ने कहा कि ये अजमेर की सवारी है। किराया तय कर अजमेर ले जाओ। 11 रुपए प्रति किलोमीटर में रेट तय हुई।

देर शाम दोनों आदमियों को कार में बैठाकर रवाना हुआ। जामा मस्जिद के पास से एक आदमी और एक औरत ओर भी बैठ गए। 2 जुलाई को सुबह करीब 5 बजे जयपुर के आमेर पहुंच गए। गाड़ी में बैठे कस्टमर ने उसके कोल्डड्रिंक पीने को दी। नशा मिला होने के कारण कोल्डड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गया।

5 घंटे बाद होश आया तो गायब मिले
बेहोश की हालत में उसे कूकस में रोड किनारे फेंककर कार और मोबाइल-कैश लूटकर फरार हो गए। करीब 5 घंटे बाद होश आने पर एक व्यक्ति से जगह के बारे में पूछा। कूकस में होने का पता चला, लेकिन कार सहित वह लोग गायब थे। मोबाइल भी नहीं होने पर राहगीर से कॉल करने के लिए मांगा। कॉल कर लूट के बारे में परिजनों को बताया। आमेर थाने जाकर पीड़ित ने घटनाक्रम बताते हुए मामला दर्ज करवाया।