पुलिस कमिश्नरेट के सामने सोमवार रात 2 बजे की घटना:नशेड़ी ने कांस्टेबल पर चढ़ाई कार, बोनट पर 150 मीटर तक दौड़ाया, कूदकर बचाई जान

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नशे में धुत कार चालक ने नाकाबंदी में खड़े कांस्टेबल पर चढ़ा दी। - Dainik Bhaskar
नशे में धुत कार चालक ने नाकाबंदी में खड़े कांस्टेबल पर चढ़ा दी।

नशे में धुत कार चालक ने नाकाबंदी में खड़े कांस्टेबल पर चढ़ा दी। घटना पुलिस कमिश्नरेट के सामने एमआई रोड की है। सोमवार रात को दो बजे नशे में धुत युवकों ने नाकाबंदी को तोड़ दिया था। मौके पर खड़े कांस्टेबल दिनेश कार के बोनट पर चढ़ गए। फिर भी चालक कार को 150 मीटर दूर तक दौड़ाकर ले गया। इसी बीच, कांस्टेबल ने कूदकर जान बचाई। बाद में कार सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। विधायकपुरी थानाधिकारी व पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और चालक सहित दो साथियों को पकड़ कर कार जब्त कर ली। इस मामले में मंगलवार दोपहर को नाकाबंदी इंचार्ज की ओर से विधायकपुरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

कांस्टेबल के कूदते ही ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी कार; 2 गिरफ्तार

विधायकपुरी थानाधिकारी राजेश गौतम ने बताया कि हादसे में लाइन के जवान दिनेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में पुलिस ने मानसरोवर निवासी कार चालक राजेश व उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। शिकायत में बताया कि घटना सोमवार देर रात 2 बजे की है। एक तेज रफ्तार कार संसार चंद्र रोड की ओर आती हुई दिखाई दी। पुलिसकर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक नशे में होने के कारण कार को तेजी से भगा कर ले गया। कांस्टेबल ने कार को रोकना का भरसक प्रयास किया। टक्कर लगने की वजह से कांस्टेबल कार के बोनट पर गिर गया।

कार चालक ने तेज रफ्तार से कार को दौड़ाना चालू रखा। कार सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराती, उससे पहले दिनेश ने छलांग लगा दी। इसके बाद कार ट्रैक्टर में जा घुसी। पीछा कर रही पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार युवकों को पकड़ लिया। घायल दिनेश को एसएमएस अस्पताल की ट्रोमा यूनिट में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर है। मंगलवार दोपहर को नाकाबंदी इंचार्ज दुर्गाशंकर की ओर से शिकायत मिलने पर कार्रवाई शुरू की गई।

खबरें और भी हैं...