6 साल की बच्ची को सूअर ने नोचा:शरीर पर 20 से ज्यादा टांके आए, इतने गहरे घाव की सिर मुंडवाना पड़ा

जयपुर5 महीने पहले

घर से टॉफी लेने निकली 6 साल की बच्ची पर सुअर ने हमला कर दिया। सुअर ने बच्ची के शरीर के हर कोने को नोच दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बच्ची को सुअर से बचाया। घटना के दौरान बच्ची का ढाई साल का भाई आलीम खान भी साथ था। बहन पर हुए हमले से वह इतना घबरा गया कि घर भाग कर चिल्लाने लगा। इसके बाद परिजनों को जानकारी मिली। बच्ची को लहूलुहान हालत में देख कर घर में कोहराम मच गया।

इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर कांवटिया अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने इलाज शुरू किया। शास्त्री नगर थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम साढे 6 बजे बच्ची इलमा खान अपने ढाई साल के भाई आलीम खान के साथ टॉफी लेने के लिए निकली। इस दौरान कॉलोनी में रहने वाले विक्की वालमिकी के सुअर ने बच्ची पर हमला कर दिया। जिस में बच्ची को काफी गम्भीर चोट आई। इलमा के पिता शाहरुख खान ने शास्त्री नगर थाने पहुंच कर विक्की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

बच्ची के पिता का रो रो कर बुरा हाल
घटना के बाद से शाहरुख काफी परेशान हो चुके हैं। साड़ी की दुकान में काम करने वाले शाहरुख दो दिन से दुकान पर भी नहीं जा रहे। बच्ची की स्थित देख कर उनके आंसू नहीं रुक रहे। परिवार और डॉक्टर ने शाहरुख का समझा दिया है कि बच्ची अब ठीक है लेकिन उसके बाद भी शाहरुख का बच्ची का दर्द देख कर रोने लगते हैं। हस्ती खेलती बेटी के शरीर पर इतने घाव देख शाहरुख उसे अब छोड़ नहीं रहा है। वहीं, बच्ची की पट्‌टी और इलाज कर रहा है।