10 साल की मासूम से अश्लील हरकत:पड़ोस की दुकान पर सामान लेने गई थी, दो युवकों ने की छेड़छाड़, शाम को मारपीट करने आए

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

जयपुर में दुकान पर सामान लेने गई 10 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। दुकान के बाहर बैठे दो युवकों ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की। बच्ची के चिल्लाने पर वे छोड़ कर भाग गए। इसके बाद दोनों युवकों ने घर पर आकर झगड़ा भी किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। शास्त्री नगर पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

बच्ची के पिता ने बताया कि वह गुरुवार को पड़ोस की दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी। बच्ची काफी देर के बाद रोते हुए घर लौटकर आई। पूछने पर उसने बताया कि दुकान के बाहर दो युवक बैठे थे। दोनों ने उसे अंदर बुला लिया। फिर वे गंदी बात करने लगे। दोनों ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। वह चिल्लाने लगी तो दोनों उसे छोड़कर भाग गए। वहां पर कोई मौजूद नहीं था। तब बच्ची घर पर पहुंची।

बच्ची के परिजन दुकान पर गए और युवकों के बारे में पूछताछ की। युवक पड़ोस के ही रहने वाले थे। उनके घरों पर जाकर उन्होंने दोनों युवकों की करतूत के बारे में बताया। तब परिजनों ने दोबारा से ऐसी गलती नहीं करने की बात करते हुए माफी मांगी। शाम को दोनों युवक अपने कुछ साथियों के साथ आ गए। घर में घुसकर मारपीट करने लग गए। शोर सुनकर पड़ोस के लोग भी आ गए। उन्होंने पुलिस को झगड़े की सूचना दी। पड़ोस के लोगों को देखकर वे भाग गए।