• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • The Girl Was Sent In The Name Of Massage After Dealing In 8 Thousand Rupees, 4 Youths Had Been Cut Off From Many Places After Drinking Alcohol, Both Husband And Wife Broker Arrested

जयपुर की युवती से सीकर में गैंगरेप:दंपती ने 8 हजार रुपए में डील कर मसाज के लिए भेजा था; शराब पिलाई, खूब पीटा और रेप के बाद सड़क पर फेंका

जयपुर8 महीने पहले
युवती को जयपुर से सीकर भेजने वाले आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

जयपुर से एक युवती को सीकर भेजकर गैंगरेप के मामले में पुलिस ने रविवार देर रात जयपुर से एक दंपती को गिरफ्तार किया है। जिस युवती से गैंगरेप हुआ था वह 10 दिन पहले बीच सड़क पर बेसुध हालत में मिली थी। युवती से बेरहमी के साथ मारपीट की गई थी। जांच में पता चला है कि 8 हजार रुपए में उसे जयपुर से सीकर भेजा गया था। इससे पहले पुलिस युवती के बयान लेकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

डीएसपी सिटी वीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रविवार देर रात दलाल दंपती अजीज रहमान निवासी घुबरी असम और सूफीया खातून निवासी कूच बिहार, पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार किया है। दोनों जयपुर में मानसरोवर में किरण पथ पर किराए के मकान में रहते हैं। जांच में पता लगा कि ये जरूरतमंद लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर उनके कॉन्टेक्ट में रहते थे। इसके बाद डील कर इन्हें मसाज कराने के नाम पर जयपुर समेत दूसरे शहरों में युवकों के पास भेजा जाता था।

पूछताछ में बताया कि दोनों ने ही जयपुर से युवती को सीकर भेजा था। जांच में सामने आया है कि युवती को 24 सितंबर को 8 हजार में डील करके भेजा गया था। सीकर से कुछ युवक उसे एक फ्लैट पर ले गए। वहां उसे जबरन शराब पिलाई गई। जब उसने विरोध शुरू किया तो उसे बुरी तरह से पीटा और बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया।

आरोपियों ने उसी रात युवती को बीकानेर बाइपास पर रात को 10 बजे बेहोशी की हालत में फेंक दिया। इस पर वहां से गुजर रहे लोगों ने युवती को बेहोशी की हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारियों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां बयान में उसने चार युवकों द्वारा गैंगरेप की बात कही।

4 दिन पहले 4 आरोपियों को भी किया गिरफ्तार
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवती काफी घबराई हुई थी। उसके बयान के बाद मामले की जांच की गई। इसके बाद लोसल के बिरदाराम और लुनोदा निवासी अजीत, झाबरमल और महेश को गिरफ्तार कर लिया था। जांच में पता लगा कि युवती को जयपुर से पति-पत्नी ने 8 हजार रुपए में भेजा।

खबरें और भी हैं...