रिटायर्ड अधिकारी से चैन स्नैचिंग के दो बदमाश गिरफ्तार:बुजुर्ग पति-पत्नी हुए थे घायल, 3 किलोमीटर दूर सीसीटीवी में दिखे बदमाश

जयपुर3 महीने पहले
पुलिस गिरफ्त में बदमाश। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में बदमाश।

आदर्श नगर थाना इलाके में एफएसएल के रिटायर्ड अधिकारी के साथ हुई चैन स्नैचिंग की वारदात का खुलासा हो गया हैं। पुलिस ने स्नैचिंग करने वाले युवक और सोना गलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई चैन भी बरामद कर ली है।

डीसीपी ईस्ट प्रहलाद सिंह ने बताया कि घटना के बाद इलाके में चैकिंग की गई। घटना के बाद सीसीटीवी के माध्य से बदमाशों का पीछा किया गया। जिस पर टीम को क्राइम सीन से 3 किलोमीटर दूर मिले एक सीसीटीवी में बदमाश साफ दिखाई दिया। जिस पर 22वर्षीय आरोपी मोहम्मद शाजिद उर्फ मोटा जो कि कली भट्‌टा नागतलाई गलतागेट का कहने वाला हैं गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि लूटी गई सोने की चैन को उसने सूरजपोल रहने वाले हारुन बेचा हैं जिसने चैन को गला दिया है। जिस पर पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से चैन को बरामद किया।

नशे का आदि है आरोपी मोहम्मद शाजिद
चैन स्नैचिंग में गिरफ्तार मोहम्मद शाजिद के खिलाफ स्नैचिंग के कई मामले दर्ज हैं। आरोपी हर प्रकार के नशे का आदि हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह सैर सपाटे के लिए जब निकलता है। स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे देता हैं। नशा को पूरा करने के लिए स्नैचिंग करना बहुत जरूरी हैं। क्यों की नशे के लिए पैसा बहुत ज्यादा लगता हैं।