• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • The Manager Was Sitting In A Volvo Bus To Go From Ambala To Jodhpur, When A Young Man Started Going From The Bus, He Got Suspicious, Checked The Bag And Did Not Get The Money.

वॉल्वो बस से मैनेजर के 2.23 लाख रुपए चुराए:अंबाला से जोधपुर जाने के लिए मैनेजर वॉल्वो बस में बैठा था, बस से एक युवक जाने लगा तो शक हुआ, बैग चैक किया तो रुपए नही मिले

जयपुर4 महीने पहलेलेखक: वैभव माथुर
  • कॉपी लिंक

जयपुर में सिंधी कैंप बस स्टैंड से वॉल्वो बस से सीनियर असिस्टेंट मैनेजर के बैग से 2.23 लाख रुपए चोरी हो गए। बस से कुछ देर पहले ही एक युवक उतर गया था। तभी बैग से रुपए निकाल लिए गए। तलाशी लेने पर उसके पास रुपए नही मिले। मैनेजर ने सिंधी कैंप थाने में रुपए चोरी का मामला दर्ज कराया है।

मैनेजर अमित कुमार गोयल ने बताया कि वह कंपनी का सामान खरीदने के लिए अंबाला से जोधपुर जाने के लिए निकला था। उसने बैग में 2.23 लाख रुपए लिफाफे में डाल कर तौलिए में लपेट कर रखे थे। वह अंबाला से बस में बैठकर जयपुर पहुंचा। सिंधी कैंप से वह जोधपुर जाने के लिए उसने वॉल्वो बस पकड़ी। बस में बैठकर उसने बैग में रुपए चेक कर रख दिया। वह आराम से बस में बैठ गया।

10 मिनट के बाद एक युवक बस से अचानक उतर कर जाने लगा। कंडक्टर ने उससे जाने का कारण पूछा तो वह बोला कि गलत बस में चढ़ गया हूं। कंडक्टर को उस पर शक हुआ तो उसने सवारियों से बोला कि अपना सामान चेक कर लो। युवक तुरंत जल्दी से उतर कर चला गया। अमित ने अपना बेग चेक किया तो उसमें रुपए नहीं मिले। उसने उठकर कंडक्टर को रुपए नही होने की बात कहीं। उन्होंने तुरंत नीचे उतर कर युवक को पकड़ लिया लेकिन तलाशी लेने पर उसके पास कुछ नही मिला। तब उसने थाने पहुंच कर रुपए चोरी का मामला दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...