पैदल जा रहे युवक को कार से उड़ाया, VIDEO:बीच-बचाव में आए बिजनेसमैन के मारी गोली, CCTV में कैद बदमाश

जयपुर2 महीने पहले

जयपुर में कार सवार बदमाशों ने बेकरी कारोबारी को गोली मार दी। इससे पहले इन बदमाशों ने एक युवक को कुचलने का भी प्रयास किया। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना करणी विहार इलाके में 21 नंबर बस स्टैंड की है।

पुलिस ने बताया कि 30 साल के रिंकू शेखावत की करणी विहार में 21 नंबर बस स्टैंड के पास बेकरी की शॉप है। 21 नवंबर की रात करीब साढ़े दस बजे वह पत्नी के साथ शॉप पर था। घर जाने के लिए शॉप बंद ही कर रहा था। इसी दौरान स्कूटी सवार ने जैसे ही गाड़ी को रोका पीछे से आ रही कार टकरा गई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

कार सवार युवकों ने स्कूटी सवार को पीटना शुरू कर दिया। मैंने दोनों को समझाया। पहले तो माने नहीं फिर मैंने पुलिस बुलाने की धमकी दी तो चले गए। रिंकू ने बताया कि इस पर कार सवार युवक धमकाने लगे और पत्नी को गालियां दीं।

15 मिनट बाद दोबारा कार सवार युवक आए। कुछ समझ पाते, इससे पहले ही बदमाशों ने एक के बाद एक तीन फायर कर दिए। इसमें एक गोली शटर पर, एक कांच पर और तीसरी मेरे पैर से आर-पार हो गई। इधर, पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उसे SMS हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

झगड़े के बाद स्कूटी सवार को कुचलने का प्रयास
पुलिस ने इस मामले की पड़ताल की तो एक सीसीटीवी हाथ लगा। पुलिस ने बताया कि झगड़े के बाद युवक अपनी स्कूटी वहीं छोड़ कर पैदल ही निकलने लगा। इस बीच कार सवार बदमाश आए और कुचलने का प्रयास करते हुए युवक पर गाड़ी चढ़ा दी। युवक उछलकर दूर जा गिरा। पुलिस ने बताया कि युवक कौन था और इसका क्या नाम है, इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

रिंकू शेखावत की बेकरी शॉप, जहां कार सवार बदमाशों ने फायरिंग की। घटना के दौरान रिंकू की पत्नी साथ में थी।
रिंकू शेखावत की बेकरी शॉप, जहां कार सवार बदमाशों ने फायरिंग की। घटना के दौरान रिंकू की पत्नी साथ में थी।

दो दिन बाद थाने में दर्ज कराया मामला
रिंकू ने 23 नवंबर को तबीयत में सुधार होने के बाद शाम 5 बजे करणी विहार थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस को रिंकू और उसकी पत्नी ने बताया कि जिन लोगों ने फायर किए थे वे किसी को भी नहीं जानते।

रिंकू की दुकान पर बदमाशों ने तीन फायर किए थे। फायरिंग में एक गोली पैरों के आर-पार हो गई थी। इसके बाद वह अचेत हो गया।
रिंकू की दुकान पर बदमाशों ने तीन फायर किए थे। फायरिंग में एक गोली पैरों के आर-पार हो गई थी। इसके बाद वह अचेत हो गया।

ये खबर भी पढ़ें...

जयपुर के मेडिकल शॉप में घुसकर दुकानदार को पीटा, VIDEO:एक बाइक पर आए तीन बदमाश, कुर्सी से उठाकर थप्पड़-घूंसे मारे

मेडिकल शॉप में बैठे दुकानदार पर 2 बदमाशों ने हमला बोल दिया। वह कुछ समझ पाता, इससे पहले ही उस पर थप्पड़ बरसाने लगे। कई घूंसे भी जड़ दिए। इतना ही नहीं। एक बदमाश हेलमेट पहनकर दुकान में घुसा था। उसने अपना हेलमेट उतारा और उसी से दुकानदार पर वार करने लगा। कुछ देर बाद दोनों बदमाश वहां से भागे। उनका एक साथी बाहर बाइक के पास खड़ा था। हंगामा देखकर लोगों ने दौड़ा लिया। एक बदमाश को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंप दिया है। मामला जयपुर का है। पूरी खबर पढ़ें

कोटा में महिला ने डॉक्टर पर कुर्सी उठाकर मारी, VIDEO

एक महिला की मौत के बाद परिजनों ने सरकारी हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया। इस दौरान एक महिला ने रेजिडेंट डॉक्टर पर कुर्सी उठाकर दे मारी। मामला इतना बढ़ गया कि मरीज महिला के परिजनों ने डॉक्टर्स को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मामला कोटा के MBS हॉस्पिटल में बुधवार देर रात 1 बजे का है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई। इमरजेंसी में बैठे डॉक्टर्स की पिटाई के बाद गुरुवार को डॉक्टर्स भी धरने पर उतर गए हैं। पूरी खबर पढ़ें

दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, तनाव​​​​​​​

दिनदहाड़े 2 सगे भाइयों पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत हो गई। 2 बाइक पर आए 4 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। चौराहे पर सरेआम हुई इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने नाकाबंदी की, पर हत्यारे हाथ नहीं आए। इस मामले को भीलवाड़ा के आदर्श तापड़िया हत्याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है। माहौल खराब होने की आशंका को देखते हुए प्रशासन ने 48 घंटे के लिए जिले में नेटबंदी की है।​​​​​​​ पूरी खबर पढ़ें

खबरें और भी हैं...