सिर में लोहे की रोड से वार कर लूटे 5लाख:रैकी कर बदमाशों ने की लूट की वारदात, पुलिस ने खंगालने शुरू किए सीसीटीवी फुटेज

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जवाहर नगर थाना इलाके में बाइक पर आए तीन बदमाशों ने एक्टिवा सवार से मारपीट कर 5लाख रुपए लूट लिए। घटना 20 मई को शाम 6बजे की है। घटना के बाद बदमाश बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित हरीश बठिजा की रिपोर्ट पर पुलिस ने कल मामला दर्ज किया। हरीश ने बताया कि वह ऑफिस का काम पूरा कर के स्कूटी की डिग्गी में पैसा रख के घर लौट रहा था।

जवाहर नगर पीएनबी बैंक के पास जैसे ही वह पहुंचा। इसी दौरान बाइक पर तीन युवक आए और उसकी एक्टिवा के आगे बाइक लगाकर रुकने का इशारा किया। इस पर हेलमेट उतारकर पीड़ित ने कारण पूछा, तो बाइक पर उतरते ही तीनों युवकों ने भारी वस्तु से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे वह लहुलुहान होकर गिर पड़ा। बदमाशों ने मुंह पर गमछा लगा रखा था। इसके बाद बदमाशों ने डिग्गी का लॉक खोलकर उसमें रखा काले रंग का बैग ले लिया और वहां से फरार हो गए। बैग में पांच लाख रुपए से ज्यादा रखे हुए थे।

पुलिस ने बताया कि जिस तरह से बदमाशों ने तय समय में वारदात का अंजाम दिया उससे जाहिर हो रहा है कि बदमाशों ने पहले हरीश क रैकी की हो। बदमाशों को जब पता चला कि हरीश के पास आज अच्छी रकम है इस पर हरीश को लूटने का प्लान बनाया गया होगा। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्राईम सीन और उसके आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे है लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।