हत्या का मामला:पुराने विवाद को लेकर युवक की चाकू से वार कर की हत्या

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बह्मपुरी थाना के रामगढ़ मोड़ स्थित कर्बला इलाके में बुधवार शाम को एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। घटना से पहले दोनों एक विवाद को लेकर आपस में बैठ कर चर्चा कर रहे थे। विवाद सुलझने के बजाया और बढ़ गया। तभी सामने बैठे व्यक्ति ने युवक के जांग को चाकू से चीर दिया। हादसे के बाद स्थानीय निवासी घायल अवस्था में युवक को लेकर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शिकायत के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

डीसीपी परिस देशमुख ने बताया कि मृतक मानबाग निवासी मेहराज उर्फ बाबा खान (25) है। बाब खान का फकीरों की डूंगरी में तीन दिन पहले किसी की बात को लेकर कुछ लोगों से कहासुनी हुई थी। तब दूसरे पक्ष ने देख लेने की धमकी दी थी। दूसरे पक्ष ने बुधवार शाम छह बजे मेहराज को समझौते के लिए कर्बला बुलाया और उस पर चाकू से हमला कर दिया।

लहूलुहान मेहराज को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया, जहां पर कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हमलावरों की संख्या पांच बताई गई है। उधर, स्थानीय लोगों ने हमलावरों में बिट्टू, आजम नाम बताए, जिनकी पुलिस तस्दीक कर रही है। एसीपी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि कर्बला में चाय की दुकान पर दोनों पक्ष बैठे थे। तब वहां पर बातचीत के दौरान दोनों पक्ष में कहासुनी हुई हो गए। दूसरे पक्ष ने मेहराज के जांघ पर चाकू मार दिया। चिकित्सकों ने चाकू से गहरा घाव लगने पर काफी खून बहने से मौत होना बताया है।

खबरें और भी हैं...