जयपुर में पालतू कुत्ते ने किया लड़के-लड़की पर अटैक:मालिक ने बच्चों के पीछे छोड़ा; पहले काटा, फिर नाखूनों से जख्मी किया

जयपुर3 महीने पहले
दोनों घायल बच्चे।

जयपुर में गुरुवार शाम पदैल जा रहे लड़का-लड़की पर पालतू कुत्ते ने अटैक कर दिया। कुत्ते के काटने और नाखूनों के हमले से लड़का-लड़की घायल हो गया। विरोध करने पर डॉग ऑनर ने गाली-गलौज कर लड़के की पिटाई तक कर दी। जवाहर सर्किल थाने में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने घायल का तुरंत हॉस्पिटल में इलाज करवाया।

पालतू कुत्ते के हमले से सयान बनिक घायल हो गया।
पालतू कुत्ते के हमले से सयान बनिक घायल हो गया।

एसएचओ राधा रमन गुप्ता ने बताया कि वर्धमान पश्चिम बंगाल निवासी सयान बनिक (24) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह जवाहर सर्किल स्थित होटल आमेर क्लार्क में कुक है। शाम करीब 5:30 बजे वह होटल की कर्मचारी हर्षिता (21) के साथ होटल के स्टाफ गेट से बाहर निकला। दोनों पैदल-पैदल पत्रिका गेट की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पंचशील एनक्लेव कॉलोनी में पंचशील एनक्लेव के पास गोल्डेन रिट्रीवर बीड के कुत्ते ने अटैक कर दिया। कुत्ते ने हमले कर सयान को काट लिया और शरीर पर कई जगह नाखूनों से जख्मी कर दिया।

कुत्ते के काटने और नाखून से जख्म के कंधे पर निशान।
कुत्ते के काटने और नाखून से जख्म के कंधे पर निशान।

वहां खड़े डॉग ऑनर को हर्षिता ने कुत्ते को बांधकर रखने की कहा। गुस्से में बौखलाए डॉग ऑनर अभिनाश ने हर्षिता से गली-गलौज की और उसके पीछे कुत्ते को छोड़ दिया। जैसे-तैसे कुत्ते से बचने पर विरोध करने पर आरोपी ने सयान की पिटाई कर दी। चोटिल हालत में होटल के दोनों वर्कर जवाहर सर्किल थाने पहुंचे। घटना की जानकारी देकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने कुत्ते के काटने से नाखूनों से घायल सयान को तुरंत इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया। पुलिस ने डॉग ऑनर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।