पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपभोक्ता संघ के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव:पेंशनर्स के 25 से 27 नवंबर के बिल 7 से 9 दिसंबर तक होंगे जमा

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपभोक्ता संघ के मेडिकल अनुभाग में कार्यरत तीन कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण पेंशनर्स के बिल जमा करने की तिथि में परिवर्तन किया गया है। उपभोक्ता संघ के प्रबंध संचालक मुरार सिंह जाड़ावत ने बताया कि पेंशनर्स के 25 से 27 नवंबर तक के बिल अब 7 से 9 दिसम्बर तक जमा होंगे।

शेष दिनों में लगातार बिल जमा करने की प्रक्रिया जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि जिन पेंशनर्स को बिल जमा करने की दिनांक 25, 26 एवं 27 नवंबर आवंटित की गई है। वे पेंशनर्स अब 7, 8 एवं 9 दिसम्बर को निर्धारित तिथि को आवंटित समय में मेडिकल अनुभाग में आकर अपने बिल जमा करा सकते है।

पेंशनर की सुविधा के लिए नेहरू प्लेस स्थित कार्यालय के दूरभाष 0141-2742724 पर फोन कर अपना समय एवं वरीयता क्रमांक आवंटित करने की व्यवस्था की गई है। यह सुविधा सभी कार्यदिवस एवं कार्यालय समय में उपलब्ध है।

जाड़ावत ने बताया कि पेंशनर्स को कोरोना संक्रमण से बचाने के उद्देश्य से राज्य सरकार द्वारा जारी सोशल डिस्टेंसिंग की गाइड लाइन का पूरा पालन करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मेडिकल अनुभाग में सेनेटाइजर, थर्मल स्केनिंग एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठने की व्यवस्था की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser