पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • The Sister Of The Deceased Accused The Doctor Of JK Lawn Of Grabbing The House, The Police Had Made A Resignation After The First Dispute

पड़ोसी डॉक्टर से परेशान बुजुर्ग ने अपना गला काटा:बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो सामनेे लहूलुहान पड़े थे, जेके लॉन के डॉक्टर से मकान को लेकर था विवाद, बहन ने आत्महत्या के लिए उकसाने का लगाया आरोप

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामगंज थाना (प्रतीकात्मक तस्वीर) - Dainik Bhaskar
रामगंज थाना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रामगंज में रविवार को बुजुर्ग ने बाथरूम में ब्लेड से गला काट कर सुसाइड कर लिया। बुजुर्ग की बहन ने जेके लॉन के एक डॉक्टर को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। आरोप है कि पड़ोस में ही रहने वाला डॉक्टर पिछले कुछ समय से उन्हें परेशान कर रहा था। उनका मकान खुद लेना चाहता है। रामगंज पुलिस ने बहन हरीदा की शिकायत पर डॉ. आदिल फारूख के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है।

रामगंज थानाधिकारी बनवारीलाल मीना ने बताया कि रामगंज में ओंडा महादेव मंदिर के पास एक मकान में सलीम (62) रहते थे। उनके साथ उनकी बहन हरीदा परिवार सहित रहती है। रविवार दोपहर उन्होंने अपने को बाथरूम में बंद कर ब्लेड से खुद का गला काट लिया। बाथरूम से चीखें सुनकर बहन व परिवार के लोग दौड़ कर आए। बाथरूम को सलीम ने अंदर से बंद कर रखा था। परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा। सामने सलीम लहूलुहान पड़े थे। फौरन एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को शव सौंप दिया है।

पड़ोसी डॉक्टर पर आरोप
सलीम के पड़ोस में डॉक्टर आदिल फारूख रहते हैं। वे जेके लॉन अस्पताल में कार्यरत है। हरीदा ने डॉक्टर आदिल फारूख पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर पिछले काफी समय से भाई को परेशान कर रहे थे। दो साल पहले जब उन्होंने मकान बनाया था, तब भी डॉक्टर ने मकान निर्माण को लेकर विवाद किया था। रामगंज थाने में शिकायत भी दी थी। पुलिस ने ही दोनों पक्षों के बीच में समझौता कराया था। डॉक्टर उनके मकान को खुद खरीदना चाहता था। उसके कुछ दिनों के बाद फिर से विवाद शुरू हो गया था। परेशान होकर उसके भाई ने आत्महत्या कर ली।

बच्चे रहते हैं अलग
रामगंज थानाधिकारी बनवारीलाल मीना ने बताया कि सलीम की पत्नी और बच्चे अलग रहते हैं। एक बेटा जोधपुर में डॉक्टर है और दूसरा वकील। उनके साथ मकान में हरीदा अपने परिवार के साथ रहती है। घटना के दौरान घर में सभी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...