पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • The Son Used To Run A Factory On Rent In Jaipur, Left The House With The Goods, The Mother Messaged, Where Is The Son, He Wrote, I Will Not Meet Now, If Found, Only The Dead Will Be Found

27 दिनों से बेटे को तलाश रही मां:62 साल की मां ने कहा- 28 साल का बेटा पत्नी को पीहर और मुझे घर छोड़ गया, मैसेज किया तो लिखा- अब नहीं मिलूंगा, लाश ही मिलेगी

जयपुर11 दिन पहले
लापता युवक विवेक यादव।

जयपुर में 62 साल की महिला पिछले 27 दिनों से अपने लापता बेटे को तलाश कर रही है। बेटा लेडीज गारमेंट्स फैक्ट्री चलाता था। उसका भी सारा सामान बेच गया। किसी तरह से बेटे के मोबाइल नंबर मिले तो उसने मैसेज कर बोला कि मैं तुम्हें नहीं मिलूंगा और मिल गया तो लाश ही मिलेगी। मुझे तलाश मत करना। मैसेज देखकर बुजुर्ग महिला दो दिनों से परेशान है। महिला ने सांगानेर थाने में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। हेड कॉन्स्टेबल बृजेश कुमार का कहना है कि वे मोबाइल लोकेशन लेकर युवक की तलाश कर रहे हैं।

मीरा यादव (62) पत्नी रामचंद्र यादव निवासी जनकपुरी, सांगानेर ने बताया कि उसका बेटा विवेक यादव(28) 17 अगस्त से लापता है। विवेक की कुछ समय पहले शादी हुई थी। वह पत्नी को पीहर छोड़ आया। उसके बाद से विवेक का कुछ पता नहीं चल पाया है। उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा था। वह घर से अपने सारे कपड़े भी साथ लेकर गया है। बुजुर्ग महिला ने उसे रिश्तेदारों व सभी जान पहचान वालों के पास पहुंच कर तलाश किया, लेकिन कहीं नहीं मिला।

गारमेंट फैक्ट्री खोल रखी थी
विवेक ने एक लेडीज गारमेंट्स की फैक्ट्री भी खोल रखी थी, जिसे वह किराए की जगह पर चलाता था। बुजुर्ग महिला ने फैक्ट्री पहुंचकर बेटे के बारे में मालूम किया। मालिक ने बोला कि वह सारा सामान बेच कर चला गया है। अब यहां पर कोई नहीं है। मां ने बेटे को हर जगह तलाश लिया। कुछ पता नहीं चलने पर मां ने पुलिस में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

परेशान मां ने मैसेज किया तो आया रिप्लाई
मां कई दिनों से बेटे को लगातार फोन कर रही थी। वह फोन रिसीव नहीं कर रहा था। तब बेबस मां ने बेटे को मैसेज किया कि कहां पर है बेटा, जल्दी घर आ जा। मैं तेरी रिपोर्ट दर्ज करवा रही हूं। तब बेटे ने वापस मैसेज का जवाब दिया कि रिपोर्ट करवा दो, अब मैं तुम्हे नहीं मिलूंगा और मिल भी गया तो मेरी लाश ही मिलेगी। मैसेज देखकर महिला काफी परेशान हो गई। फिर उन्होंने 11 सितंबर की रात को बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...