जयपुर में शादी का झांसा देकर रेप, अबॉर्शन भी करवाया:अब मारने की धमकी दे रहा आरोपी, पीड़िता ने दर्ज करवाया मामला

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

जयपुर में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का एक मामला शनिवार को मुरलीपुरा थाना पुलिस ने दर्ज किया। पीड़ित अपनी मां को लेकर मुरलीपुरा थाने पहुंची। आरोपी के खिलाफ कई साक्ष्य पुलिस को दिए। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया।

पीड़िता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि विजय कुमावत ने उससे शादी का वाद किया। चार साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब वह प्रेग्नेंट हुई तो उसका अबॉर्शन करा दिया। जब पीड़िता ने शादी करने की जिद की तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी। जिस पर पीड़िता ने आप बीती अपने परिवार को बताई जिस पर कल युवती और उसकी मां मुरलीपुरा थाने पहुंचे। आरोपी विजय कुमावत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मुरलीपुरा में रहने वाली बीस साल की युवती ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। इसमें बताया कि उसकी मुलाकात विजय कुमावत नामक व्यक्ति के साथ हुई। विजय ने उससे धीरे धीरे संबंध बढ़ा लिए। इसके बाद उसने शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार किया।

पीड़िता का कहना है कि दो बार वह गर्भवती भी हो गई। इस पर उसने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो विजय ने मना कर दिया। यहां तक कि उसने दोनों बार उसका गर्भपात करवा दिया। अब वह उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। डरी सहमी पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया।