पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हसनपुरा में वारदात:पानी मांगने आए युवक ने महिला के सिर में गोली मारी, मौत हुई

जयपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हसनपुरा इलाके में रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे पड़ोस मे ही रहने वाले युवक ने एक महिला के सिर में गोली मार दी। गंभीर अवस्था में परिजन महिला को लेकर अस्पताल गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापामारी कर रही है।

घटना के बारे में अतिरिक्ति पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा का कहना है कि घटना की जांच कर रहे हैं। जल्द ही इसका खुुुुुुुुुुुुुुुुुलासा कर दिया जाएगा। उनका कहना है कि मृतका की पहचान मंजू कंवर (35) निवासी हसनपुरा के रूप में हुई है। ़पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट कके अनुसार, पड़ोस में रहने वाला दीपू रात को पानी मांगने के लिए आया था। मंजू ने जैसे ही दरवाजा खोला उसने फायर कर दिय। गोली सीधे मंजू के सिर में लगी।

घटना से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में मंजू को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गोली देशी कट्टे चली है। हालांकि खबर लिखे जाने तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया था। देर रात तक पुलिस पड़ोसी को तलाश रही थी।

वहीं पुलिस पुरानी किसी प्रकार की आपसी रंजिश एंव अन्य प्रकार के मामले से जोड़ कर देख रही है। घर में महिला की अचानक हत्या होने के कारण परिजन पुलिस को भी कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दे पाए। हालांकि पुलिस इस मामले को लेकर आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही हैं कि पड़ोसी हथियार कहां से और किस से लेकर आया था।

खबरें और भी हैं...