• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • The Youth Of UP Came And Sat In The Chamber Of IAS Tina Dabi With The Entry Pass, The Staff Handed It Over To The Police, Had Already Come And Sat In The Chamber Without Permission.

IAS टीना डाबी के चेंबर में घुसा युवक:UP के युवक के पास सचिवालय का प्रवेश पत्र भी है, स्टाफ ने पुलिस को सौंपा, पहले भी बिना अनुमति चेंबर में घुस चुका है

जयपुर2 महीने पहले
टीना डाबी के चेंबर में आकर बैठा UP का राधेश्याम मौर्य।

राजस्थान सचिवालय में IAS टीना डाबी के चेंबर में मंगलवार को एक युवक अचानक पहुंच गया। यहां कुछ ही देर के बाद सीएम अशोक गहलोत हाईटेक स्वागत कक्ष का लोकार्पण करने आने वाले थे। युवक को चेंबर में देख स्टाफ ने सिक्योरिटी को बुलाया। उसे अशोक नगर पुलिस के हवाले कर दिया गया। युवक पहले भी 17 अगस्त को बिना पास टीना डाबी के चेंबर में आ गया था।

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला राधेश्याम मौर्य मंगलवार को सचिवालय में पास बनवाकर सीधे टीना डाबी के चेंबर में आकर बैठ गया। सचिवालय में आईएएस टीना डाबी वित्त विभाग की सचिव हैं। उस दौरान वह चेंबर में नहीं थीं। उनके स्टाफ ने युवक को अंदर बैठा देखा तो पूछताछ की। स्टाफ ने तुरंत सिक्योरिटी को बुला लिया। युवक से पूछताछ के बाद अशोक नगर पुलिस को बुलाकर सुपुर्द कर दिया।

अशोक नगर पुलिस युवक से बार-बार सचिवालय में आईएएस टीना डाबी के चेंबर आने का कारण पूछ रही है। फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार नहीं किया है। युवक 17 अगस्त को पहले भी बिना अनुमति के टीना डाबी के चेंबर में आ गया था। वह काफी देर तक चेंबर में ही बैठा रहा था। तब युवक को पकड़ कर सिक्योरिटी के सुपुर्द कर दिया था। सिक्योरिटी ने युवक को छोड़ दिया था। तब से गेट पर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी।

जानिए टीना डाबी को

2015 में UPSC बैच की टॉपर रही टीना डाबी फिलहाल वित्त विभाग में सचिव के पद पर है। आईएएस टीना डाबी और अतहर खान ने 2018 में शादी की थी। हाल ही में आईएएस अतहर खान से जयपुर फैमिली कोर्ट से उनका तलाक हुआ है। दोनों ने पिछले साल 2020 नवम्बर में आपसी सहमति से तलाक के लिए याचिका दी थी।

खबरें और भी हैं...