30 सितम्बर को जयपुर में कांग्रेस निकालेगी पदयात्रा:पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ी कीमतों के खिलाफ होगा विरोध प्रदर्शन, सीएम से लेकर कार्यकर्ता तक सब आमंत्रित

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पेट्रोल-डीजल-गैस की बढ़ी कीमतों के खिलाफ होगी पदयात्रा - Dainik Bhaskar
पेट्रोल-डीजल-गैस की बढ़ी कीमतों के खिलाफ होगी पदयात्रा

कांग्रेस पार्टी 30 सितम्बर को राजधानी जयपुर में पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ पदयात्रा निकालेगी। एआईसीसी के निर्देश पर राजस्थान के अलग अलग जिलों में इस तरह के प्रदर्शन पिछले कुछ दिनों से किए जा रहे हैं। जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी की यह पदयात्रा पीसीसी ऑफिस से शहीद स्मारक तक निकाली जाएगी।

पीसीसी ऑफिस
पीसीसी ऑफिस

पेट्रोल,डीजल,रसोई गैस की बढ़ी कीमतों के खिलाफ पदयात्रा

पदयात्रा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित जयपुर में मौजूद सभी मंत्री और विधायकों को आमंत्रित किया गया है। जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने केंद्र सरकार पर पेट्रोल-डीजल-गैस मूल्य वृद्धि के आरोप लगाते हुए विरोध में पदयात्रा निकालने का फैसला लिया है। 30 सितम्बर को सुबह 7 बजे चांदपोल में पीसीसी ऑफिस से पदयात्रा शुरू होकर गवर्नमेंट हॉस्टल पर शहीद स्मारक जाएगी। जयपुर शहर के सभी विधायक, विधायक प्रत्याशी, पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, ब्लॉक और वार्डों के अध्यक्ष, पीसीसी पदाधिकारी, यूथ कांग्रेस, सेवादल समेत शहर के कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं को इस पदयात्रा में आमंत्रित किया गया है।

खबरें और भी हैं...