पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से भय बिनु होई न रक्षा:ये लोग बेवजह घूम रहे थे; बीमारी फैला रहे थे, 123 लोगों को बगराना भेजा गया

जयपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भय बिनु होंइ न प्रीति...। यह तस्वीर उन लोगों की है जो बिना सख्ती और डर के सुधरने वाले नहीं हैं। एक ओर, शहर के लोग कोरोना के डर के साए में जी रहे हैं...बहुत जरूरी होने पर भी घरों से नहीं निकलना चाहते वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिना वजह सड़कों पर घूम रहे हैं और कोरोना के सुपर स्प्रेडर बने हुए हैं। ऐसे ही 123 लोगों को मंगलवार को पुलिस ने जबरन बगराना में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर भेजा। बुधवार को इन लोगों की जांच कराई जाएगी। पॉजिटिव रिपोर्ट आने वालों को 14 दिनों तक क्वारेंटाइन किया जाएगा।

2000 लोग क्वारेंटाइन हो सकेंगे
जेडीए ने मंगलवार को बगराना में बीएसयूपी फ्लेटस में क्वारेन्टाइन सेंन्टर को शुरू कर दिया है। इस सेन्टर में दाे हजार लोगों को क्वारेंटाइन किया जा सकेगा। सेन्टर पर रखे गए लोगों के लिए भोजन, डिस्पोजल कैटरिंग सामान के साथ-साथ कन्ट्रोल रूम स्थापित किया है। सेन्टर पर 24 घंटे तीन पारियों में मेडिकल स्टॉफ तैनात किया जाएगा। संक्रमितों को आरयूएचएस में भर्ती कराने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें