• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Thief Arrested From Madhya Pradesh By Jaipur Police, Who Came To Court In Jaipur For Theft Case, Broke The Locks Of 12 Offices By Entering The Apartment

मध्यप्रदेश से पकड़ा गया शातिर चोर:जयपुर में चोरी के मुकदमे में पेशी पर कोर्ट में आया था, लौटते वक्त अपार्टमेंट में घुसकर 12 ऑफिसों के ताले तोड़े

जयपुर6 महीने पहले
जयपुर में अशोक नगर थाना पुलिस की गिरफ्त में शातिर चोर आनंद

जयपुर में नकबजनी की वारदात को अंजाम देकर फरार बदमाश को पुलिस ने मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शातिर चोर की पहचान कर अशोक नगर थाना पुलिस एमपी पहुंची थी। डीसीपी (साउथ) हरेंद्र महावर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आनंद शर्मा (28) मध्यप्रदेश में ग्वालियर जिले में भदरोली का रहने वाला है। वह अपना घर छोड़कर ग्वालियर में ही ठाकुर मोहल्ला क्षेत्र में रहता है। वह आदतन चोर है। उसके खिलाफ चोरी व नकबजनी के कई केस दर्ज है।

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आनंद शर्मा गत 26 नवंबर को जयपुर में चल रहे एक मुकदमे में तारीख पेशी पर कोर्ट में आया था। पेशी के बाद वह घर लौट रहा था। तभी सी-स्कीम में कृष्णा मार्ग स्थित श्रीगोपाल टॉवर में पहुंच गया। वहां देर रात को 12 अलग अलग फर्मों के ऑफिसों के ताले तोड़े और अलमारियों व दराजों के ताले तोड़कर काफी सामान चुराकर भाग निकला।

अगले दिन 27 नवंबर को ऑफिसों के ताले टूटे देखकर फर्म संचालकों के होश उड़ गए। इस संबंध में विजय कुमार कुमावत और गोविंद बंजारा ने अशोक नगर थाने में केस दर्ज करवाया। जिसकी जांच सबइंस्पेक्टर मुकेश कुमार को सौंपी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे। जिसमें बदमाश चोरी करते हुए नजर आया। पुलिस ने आरोपी की पहचान की और मध्यप्रदेश पहुंच गई। जहां आरोपी की तलाश में दो तीन ठिकानों पर छापामारी की। तब आनंद को ठाकुर मोहल्ला इलाके से धरदबोचा। उसे जयपुर लाकर कोर्ट में पेश किया। उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...