जयपुर में खड़े ट्रक से लोड बैटरियां चोरी, VIDEO:अंधेरे में तिरपाल काटकर ट्रक में चढ़े चोर, पार्सल खोल चुरा ले गए

जयपुर6 महीने पहले
करणी विहार इलाके में खड़े ट्रक से लोड बैटरियां चोरी कर ले जाते चोर।

जयपुर में एक ट्रक में लोड हजारों रुपए कीमत की बैटरियां बदमाश चोरी कर ले गए। रात के अंधेरे में चोरों ने ट्रक का तिरपाल काटने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरों की करतूत कैद हो गई। करणी विहार थाना पुलिस फुटेज के आधार पर बैटरी चोरों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि विकास नगर-डी करणी विहार निवासी जगदीश प्रसाद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 7 जून को ट्रक में बैंगलोर से एक्साइड कंपनी की बैटरी लोड कर जयपुर के लिए रवाना किया गया था। 13 जून की रात करीब 12:30 बजे बैटरी से लोड ट्रक विकास नगर-डी स्थित कंपनी के गोदाम आया था। गोदाम के पास ट्रक को खड़ा कर ड्राइवर सोने चला गया। देर रात चोरों ने ट्रक को निशाना बनाया। अंधेरे का फायदा उठाकर चोरों ने ट्रक का तिरपाल काटा। तिरपाल काटकर चोर ट्रक में चढ़ गए। चोर ट्रक में लोड पार्सल खोलकर हजारों रुपए कीमत की बैटरियां चोरी कर फरार हो गए। सुबह ड्राइवर ने ट्रक संभाला तो तिरपाल फटा मिला। ट्रक में चढ़कर देखने पर बैटरियां चोरी का पता चला।

सीसीटीवी में कैद मिली करतूत
ट्रक ड्राइवर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वारदातस्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला। फुटेजों में रात करीब 12:20 बजे तीन बदमाश ट्रक से बैटरी चोरी कर ले जाते नजर आ रहे है। पुलिस फुटेजों के आधार पर बैटरी चोरों की जानकारी जुटा रही है।