पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरों के हौंसले बुलंद:लॉकडाउन में चोर अनकंट्राेल, 5 सूने मकानों के ताले तोड़े

जयपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में नाकाबंदी के बावजूद लॉकडाउन में चोर अनलॉक होने लगे हैं। एक ही दिन में 5 सूने मकानों के ताले टूटने के मामले सामने आए हैं। प्रताप नगर थाना इलाके में सेक्टर 26 निवासी राधामोहन शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वे करौली गए हुए थे।

शनिवार को हॉकर ने फोन करके मकान के ताले टूटे होने की सूचना दी। बदमाश 52 इंच एलईडी, फ्रीज, मिक्सर, सोने की 2 अंगूठी, झूमके, चांदी का ब्रेसलेट, सिलेंडर, 10 हजार नकद व अन्य सामान चुरा ले गए।करणी विहार थाना इलाके में बदमाश सूने मकान के ताले तोड़कर 1.15 लाख नकद और सोने का मंगलसूत्र चुरा ले गए।

महाराणा प्रताप रोड रिद्धि नगर निवासी हवा सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जवाहर नगर में बदमाश मकान से एसी फिटिंग के तांबे के पाइप चुरा ले गया। मीता अग्रवाल ने रिपोर्ट दी है। खो नागोरियान इलाके में बदमाश सूने मकान व दुकान से लाखों का सामान चुरा ले गए।

इंद्रा गांधी नगर निवासी रणधीर सिंह ने सोने-चांदी के गहने, एलईडी, रसोई का सामान और दुकान का सामान चोरी होने की रिपोर्ट दी। जवाहर सर्किल थाना इलाके में बदमाश प्रेम नगर जगतपुरा स्थित रवींद्र कुमार के निर्माणाधीन मकान से लोहा, गेट चुरा ले गए।

खबरें और भी हैं...