जयपुर पुलिस की त्वरित कार्रवाई:पिता से बेइज्जती का बदला लेने के लिए शनि मंदिर में मूर्ति का किया अपमान, बेटा गिरफ्तार

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरलीपुरा थाने में गिरफ्तार रामावतार सैनी - Dainik Bhaskar
मुरलीपुरा थाने में गिरफ्तार रामावतार सैनी

शहर के मुरलीपुरा इलाके में शनि मंदिर में स्थापित मूर्ति से छेड़छाड़ कर अपमान करने वाले आरोपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने पिता की वजह से परिवार की हुई बेइज्जती का बदला लेने के लिए मंदिर में मूर्ति का अपमान किया। झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रामावतार सैनी (20) ढाणी नाड़ी, नाड़ी का फाटक, बैनाड़ रोड का रहने वाला है।

पूछताछ में रामावतार ने बताया कि उसके पिता नाड़ी का फाटक पर स्थित शनि मंदिर में सेवा पूजा करते है। यहां वे आने जाने वालों से रुपए लेकर शराब पीते है। इससे उनके परिवार की बेइज्जती होती है। इससे परिवार के सदस्य भी परेशान रहते है और आए दिन घर में झगड़ा होता रहता है। तब उसने गुस्से में आकर रात के वक्त मंदिर पहुंचकर मूर्ति से छेड़छाड़ कर दी।

जब मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को मंदिर में मूर्ति अस्त-व्यस्त नजर आई। तब लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। सोमवार को सूचना मिलने पर मुरलीपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। तब हैडकांस्टेबल देवीलाल गरवा व अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने सीसीटीवी फुटेज चैक किए। लोगों से जानकारी जुटाई तब रामावतार पर संदेह हुआ तो उसे पकड़कर पूछताछ की। आरोप स्वीकार करने पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...