कार पर चला पुलिस का डंडा:कार रुकाने के लिए शीशे पर मारा डंडा, कार में महिला पुरुष सहित दो साल की बच्ची मौजूद

जयपुर3 महीने पहले
कार सवाल पांच लोगों को इस दौरान हलकी चोट भी लगी। - Dainik Bhaskar
कार सवाल पांच लोगों को इस दौरान हलकी चोट भी लगी।

राम बाग चौराहे पर एक पुलिसकर्मी ने एक कार पर हमला कर दिया। इस दौरान कार में दो साल की बच्ची सहित महिला और पुरुष बैठे थे। एकाएक हुई घटना से कार चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए। इससे पीछे की सवारी आगे आ गई। कार सवाल पांच लोगों को इस दौरान हलकी चोट भी लगी। कार का शीशा टूटने से कांच के टुकड़े कार के अंदर आ गए। गनीमत रही की किसी की आंख या शरीर में कांच नहीं घुसा।

कार चालक सत्यनारायण सैनी ने बताया कि कार रामबाग चौराहा क्रोस कर के आगे बढ रही थी इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने कार पर डंडा मार दिया। इससे वह घबरा गया। कार को एकाएक रोका पीछे बैठी सवारी एकाएक ब्रेक लगने से आगे आ गई। कार सवारों की यह स्थिति देख कर डंडा मारने वाला पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गया। गुस्साए सत्यनारायण सैनी और उनके परिवार के लोगों ने पुलिसकर्मी को मौके पर बुलाया।

कई समय तक रहा रामबाग चौराहा बाधित
पुलिसकर्मी की इस हरकत के बाद गुस्साए परिवार के लोगों ने कार को रोड पर खड़ा रखा। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी गई। पहले पीसीआर मौके पर पहुंची लेकिन परिवार नहीं माना। उसके बाद एसएचओ और एसीपी को मौके पर भेजा गया। इसके बाद मामला शांति हुआ। घटना के बाद सत्यनारायण सैनी गांधी नगर थाने पहुंचे और पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत दे रहे हैं।