• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • todays weather Rajasthan Jaipur sikar AJMER ALWAR BANSWARA BARAN BARMER BHARATPUR BHILWARA BIKANER BUNDI CHITTORGARH CHURU DAUSA DHOLPUR DUNGARPUR weather forecast

मौसमवाणी / प्रदेश में ओलाबारी; जयपुर में 6 मिमी बारिश, आज भी 26 जिलों में बारिश की चेतावनी

बुधवार को राजस्थान के कई इलाकों में ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान हुआ। बुधवार को राजस्थान के कई इलाकों में ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान हुआ।
X
बुधवार को राजस्थान के कई इलाकों में ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान हुआ।बुधवार को राजस्थान के कई इलाकों में ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान हुआ।

  • बाड़मेर-चूरू समेत कई जिलों में बारिश के साथ ओले, फसलें तबाह
  • मौसम में फिर से ठंड, गुरुवार और शुक्रवार को भी हो सकती है बारिश

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 01:53 AM IST

जयपुर. पश्चिमी विक्षोभ के चलते प्रदेश में एक बार फिर मौसम बदल गया। बुधवार दोपहर बाद कई जिलों में तेज हवाओं के साथ तेज बारिश हुई। इससे मौसम में फिर से ठंडक घुल गई। मौसम विभाग ने गुरुवार व शुक्रवार को भी कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने की चेतावनी दी है। बुधवार को दोपहर बाद जयपुर में तेज हवाएं चलने लगी और अचानक तेज बारिश से सड़कें लबालब हो गई। इस दौरान बेर के आकार के ओले भी गिरे। इस दौरान यहां 6 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई।कोटा में 1.8 मिमी, डबोक में 0.4 मिमी बारिश दर्ज की गई। बाड़मेर, चूरू सहित कई जिलों में भी बारिश और ओले गिरने से फसलें खराब हो गईं।

आज इन जिलों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि गुरुवार को सीकर, झुंझुनूं, अलवर, भरतपुर, अजमेर, जयपुर, दौसा, कोटा, सवाईमाधोपुर, बारां, झालावाड़, टोंक, बूंदी, भीलवाड़ा, उदयपुर, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, राजसमंद, बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, बाडमेर, जैसलमेर, नागौर, जोधपुर में बारिश के साथ ओले गिर सकते हैं। शुक्रवार को भी इयही स्थिति रह सकती है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना