जयपुर में नाबालिक छात्रा से दोस्ती कर गैंगरेप:मिलने के बहाने दोस्त के घर ले गया, 4 दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप

जयपुर3 महीने पहले
करधनी थाना पुलिस ने गैंगरेप के मामले में आरोपी अर्पित कुमावत को गिरफ्तार किया। (डेमो पिक)

जयपुर में 11वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप के मुख्य आरोपी को करधनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया था। विरोध करने पर उसे और परिवार को जान से मारने की धमकियां दी। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

SHO बनवारी लाल मीणा ने बताया कि नाबालिग से गैंगरेप में आरोपी अर्पित कुमावत (21) निवासी मूलत: नावां नागौर को गिरफ्तार किया गया है। वह कालवाड रोड करधनी में रहता है। पुलिस ने शनिवार को दबिश देकर उसको पकड़ा है। पुलिस मामले में फरार उसके चार दोस्तों की तलाश कर रही है। आरोपी ने 11वीं क्लास की छात्रा से दोस्ती करने के बाद दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। करधनी निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसकी 16 साल की बेटी 11वीं क्लास में पढ़ती है। स्कूल आने-जाने के दौरान उसकी मुलाकात अर्पित नाम के लड़के से हो गई। दोनों के बीच दोस्ती होने के कारण बातचीत होने लगी।

आरोप है कि 13 जुलाई को आरोपी अर्पित ने उसकी नाबालिग बेटी को मिलने बुलाया। मिलने के बहाने उसे कालवाड रोड स्थित अपने दोस्त के घर ले गया। आरोपी अर्पित ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग से गैंगरेप किया। इस बारे में किसी को बताने पर उसे और परिवार को जान से मारने की धमकी दी। किसी को नहीं बताने के बाद भी पिछले दो महीनों से आरोपी लगातार धमकियां दे रहा है। धमकाता है कि तुझे तो मारुंगा ही साथ ही तेरे पूरे परिवार को भी खत्म कर दुंगा। परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई।