पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Traders Will Meet Daily In The Evening To Make The Bandh Successful, Also Connect The Sidewalk vegetable Vendors With The Movement

व्यापारियों का आंदोलन तेज:बंद को सफल बनाने के लिए रोजाना शाम को बैठक करेंगे व्यापारी, फुटपाथ-सब्जी विक्रेताओं को भी आंदोलन से जोड़ा

जयपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रेड लाइसेंस के विरोध में व्यापारियों का आंदोलन तेज हो गया है। अगले शनिवार को जयपुर बंद की घोषणा के बाद बंद को सफल बनाने के लिए रविवार को राजस्थान चेंबर भवन में विशेष बैठक बुलाई गई। इसमें जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल व सुरेंद्र बज, जयपुर व्यापार मंडल के रवि नैयर व ललित सांचौरा, एमआई रोड से कपड़ा कारोबारी सुरेश सैनी और होटल इंडस्ट्रीज के पवन गोयल व खाद्य व्यापार संघ बाबूलाल गुप्ता और फोर्टी के सुरेश अग्रवाल व चैंबर आफ कामर्स के मानद सचिव केएल जैन, सराफा ट्रेडर्स के कैलाश मित्तल समेत कई व्यापार मंडल व इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

बैठक में फुटकर विक्रेता और फल-सब्जी कारोबारियों पर लगे टैक्स को लेकर चर्चा हुई। आंदोलन में फुटपाथ कारोबारी व थड़ी ठेला व सब्जी कारोबारियों को भी जोड़ा जाएगा। 11 सितंबर को पूरे दिन जयपुर के सभी बाजार बंद रखे जाएंगे। इसके लिए होर्डिंग व बैनर लगाने भी शुरू हो गए है।

महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल ने बताया कि बंद को सफल बनाने के लिए जयपुर के सभी व्यापार मंडलों के प्रतिनिधियों की एक संघर्ष समिति का गठन किया गया है, जिसकी रोजाना शाम चार बजे फोर्टी के आफिस में बैठक होगी। इसके अलावा बंद को सफल बनाने और ट्रेड लाइसेंस की प्रक्रिया निरस्त करवाने के लिए कई कमेटियों का गठन किया गया है।

खबरें और भी हैं...