दर्दनाक हादसा / चूरू में ट्रेलर और कार की भिड़ंत; गर्भवती पत्नी, 3 साल की बेटी, मां और भाई समेत 5 की मौत

ट्रेलर में घुसी कार में फंसे शव। ट्रेलर में घुसी कार में फंसे शव।
X
ट्रेलर में घुसी कार में फंसे शव।ट्रेलर में घुसी कार में फंसे शव।

  • हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:28 AM IST

जयपुर. चूरू जिले के सुजानगढ़-सालासर एनएच 52 स्थित लाेढ़सर गांव के पास साेमवार सुबह करीब 8 बजे ट्रेलर व ऑल्टाे कार की आमने-सामने भीषण टक्कर हाे गई। इसमें 5 लाेगाें की माैत हाे गई। जान गंवाने वालाें में मां-बेटी, बच्ची की दादी, ताऊ और कार चालक शामिल है। सभी मरने वाले झुंझुनूं जिले के खेतड़ी थाना क्षेत्र के गांव चिंचड़ोली के हैं। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि ट्रेलर में घुसी कार काे क्रेन से बाहर निकाला गया। कार में फंसे शवाें काे भी क्रेन से निकालना पड़ा। दोपहर बाद शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया। 
जान गंवाने वाले चालक की जनवरी में ही हुई थी शादी...
राजपाल कार में परिवार के सदस्यों के साथ सुबह करीब पांच बजे घर से सुजानगढ़ के लिए रवाना हुए थे। निशा 3 माह की गर्भवती थी, जिसे दवा दिलाने के लिए वे सुजानगढ़ जा रहे थे। गाड़ी चालक महिपाल पड़ोसी था, जो जयपुर में होटल में काम करता था। उसकी 18 जनवरी को ही शादी हुई थी। राजपाल सिंह निजी कंपनी में हेल्पर का काम करता था। निशा के पति मोहन सिंह भारतीय सेना में फिरोजपुर में तैनात हैं।

हादसे की आंखों देखी...

सुबह के करीब 8 बजे थे। मैं और मेरे परिचित हादसा स्थल से 20-30 फीट दूर क्रेशर पर बैठे थे। सालासर की तरफ से एक ऑल्टो कार आ रही थी। सुजानगढ़ की तरफ से ट्रेलर आ रहा था। अचानक जोरदार धमाका हुआ। आवाज सुनकर देखा तो ट्रेलर के नीचे की साइड कार बुरी तरह फंसी हुई थी। हादसे के तुरंत बाद ट्रेलर चालक भाग गया। हम कार के पास पहुंचे तो कार में आगे बैठे दोनों व्यक्ति मर चुके थे। पीछे दो महिलाएं व बच्ची बैठी थी। बच्ची के गले में गाड़ी के प्लास्टिक-रबड़ फंसे थे। सीट से महिला-बच्ची को निकालने के लिए पीछे के शीशे तोड़े और लेफ्ट साइड का गेट तोड़ा। उन्हें अस्पताल ले गए। - जैसा प्रत्यक्षदर्शी क्रेशर मालिक विकास चौधरी ने भास्कर काे बताया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना