पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या केस में तीन महीने से फरार दो युवक गिरफ्तार:बच्चों के बीच कहासुनी में कलाकार कॉलोनी में दो गुटों के बीच हुआ था खूनी संघर्ष, जानलेवा हमले में चली गई थी एक व्यक्ति की जान

जयपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के केस में फरार आरोपी पवन व मुकेश को शास्त्री नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया - Dainik Bhaskar
हत्या के केस में फरार आरोपी पवन व मुकेश को शास्त्री नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

जयपुर में पानीपेच स्थित कलाकार कॉलोनी में झगड़े में एक व्यक्ति की हत्या के बाद फरार चल रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शास्त्री नगर थाना पुलिस ने पिछले तीन महीने से फरार दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। इससे पहले पुलिस हत्या के इस केस में नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी।

एडिशनल डीसीपी धर्मेंद्र सागर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पवन कुमार भाट (27) और मुकेश उर्फ राकेश भाट (28) है। ये दोनों कलाकार कॉलोनी, पानीपेच के रहने वाले है। तीन महीने कलाकार कॉलोनी में रहने वाले राणा और भाट समाज के बीच बच्चों की बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था, जो कि खूनी संघर्ष में बदल गया।

इसमें भीड़ द्वारा किए हमले में गंभीर रुप से घायल 40 वर्षीय रामावतार राणा की मौत हो गई थी। तब पुलिस ने हत्या सहित कई अन्य गंभीर आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। तब एसीपी अतुल साहू व थानाप्रभारी दिलीप सिंह शेखावत की मॉनिटरिंग में स्पेशल टीमें गठित कर आरोपियों को नामजद कर गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरु हुई। इसमें हैडकांस्टेबल अर्जुनलाल, कांस्टेबल सुनील को फरार आरोपियों के बारे में सूचना मिली। तब पवन व मुकेश को धरदबोचा।

खबरें और भी हैं...