पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:ढाई साल की दिव्यांग नाले में गिरी, लोगों ने कवर और जाली तोड़कर जान बचाई

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ढाई साल की मासूम और दिव्यांग बच्ची काे महिला ने ही नाले में फेंका था। - Dainik Bhaskar
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ढाई साल की मासूम और दिव्यांग बच्ची काे महिला ने ही नाले में फेंका था।
  • आगरा का दंपती जेके लोन में इलाज कराने के लिए आया था

जेएलएन मार्ग पर ढाई साल की बच्ची के नाले में गिरने का मामला सामने आया है। 50 से अधिक लोगों ने नाले का कवर तोड़ा और लोहे की जाली हटाकर बच्ची को निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ढाई साल की मासूम और दिव्यांग बच्ची काे महिला ने ही नाले में फेंका था। घटना माेती डूंगरी थाना इलाके में जेएलएन मार्ग स्थित नर्सिंग काॅलेज के सामने की है।

बच्ची के पीठ पर कूबड़ और पैराें से विकलांग है। लोगों ने सूचना देने के बाद भी पुलिस के देर से पहुंचने पर आक्रोश जताया। माेती डूंगरी थानाधिकारी सुरेन्द्र पंचाेली ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद चेतक और मोबाइल टीमाें ने परिजनों की तलाश की। कुछ देर बाद सूचना मिली की परिजन भी तलाश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि बच्ची जन्मजात कूबड़ की बीमारी से परेशान है।

प्रत्यक्षदर्शियों का दावा- महिला ने बच्ची को फेंका था, बच्ची के पिता ने कहा-पत्नी को चक्कर आने के कारण बच्ची छूटी थी

दूसरी ओर, पुलिस काे भी यही सूचना मिली थी कि बच्ची काे एक महिला नाले में फेंककर चली गई। एएसआई राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि मुकेश आगरा से बच्ची काे इलाज कराने शुक्रवार काे जयपुर लेकर आया था। जेके लाेन में इलाज चल रहा था, वहीं माेदी धर्मशाला में रुके थे। मुकेश ने पुलिस काे बताया कि बच्ची की मां मानसिक रूप से बीमार है, उसके पहले ऑपरेशन भी हाे चुके हैं।

शनिवार काे बच्ची की जांचें हुई थीं। मां बच्ची काे गाेद में लेकर आ रही थी। उसे जेएलएन मार्ग पर चक्कर आ गए और वह गिर गई। वहां से उठकर धर्मशाला पहुंच गई। जब उससे पूछा कि बच्ची कहां है ताे बाेली- मेरे पास कहां थी, मुझे नहीं पता। तब जाकर परिजनों ने पुलिस काे बच्ची के गुम हाेने की सूचना दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें