पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑपरेशन क्लीन स्वीप:424 ग्राम चरस के साथ दो गिरफ्तार

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पकड़े गए तस्कर हिमाचल से लाकर जयपुर में सप्लाई करते है

ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने आदर्श नगर पुलिस के सहयोग से हिमाचल से चरस लाने वाले दो तस्करों को बस से उतरते समय बुधवार रात को पकड़ लिया। पुलिस ने गिरफ्तार व्यास मार्ग राजापार्क निवासी हिमांशु उर्फ हनी व जवाहर नगर निवासी गोवर्धन खत्री के कब्जे से 424 ग्राम चरस बरामद कर ली। दोनों तस्करों ने चरस को अंडर गारमेंट्स में छीपा रखी थी।

एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी ने बताया कि इंस्पेक्टर पन्ना लाल के नेतृत्व में गठित टीम को सूचना मिली कि हिमाचल प्रदेश से आने वाली बस में दो युवक चरस ला रहे है। उक्त सूचना के बाद टीम ने आदर्श नगर पुलिस के सहयोग से लोकेशन के आधार पर निगरानी शुरु कर दी। देर रात जैसे ही दोनों युवक बस से उतरे तो टीम ने पकड़ लिया। दोनों आरोपियों ने 424 ग्राम चरस अंडर गारमेंट्स छीपा रखी थी।

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि वह दोनों आपस में दोस्त है। दोनों बसों के जरिए हिमाचल के मनीकरण कस्बा से चरस लाने की बात बताई है। जिसकी तस्दीक करवाई जा रही है। मनीकरण में किसी चाय की थड़ी से लाने की बात बताई है।

जयपुर लाने के बाद आरोपी राजापार्क, वैशाली नगर व श्याम नगर और शहर के नामी कॉलेज व पीजी हॉस्टल के बाहर युवाओं को सप्लाई करते है। ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत अब तक 508 कार्रवाई करके 646 तस्कर गिरफ्तार कर लिए है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें