पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Two Big Arms Smugglers Arrested In Indore Information By SOG Rajasthan Police, One Revolver, Two Pistols And More Than 300 Cartridges Found In Search Of The House

राजस्थान एसओजी की मध्यप्रदेश में कार्रवाई:इंदौर में दो बड़े हथियार तस्करों को पकड़ा, तलाशी में मिली एक रिवॉल्वर, दो पिस्टल और 300 से ज्यादा जिंदा कारतूस

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसओजी राजस्थान की सूचना पर इंदौर के गौतमपुरा इलाके में पकड़े गए दो हथियार तस्करों से बरामद अवैध हथियार - Dainik Bhaskar
एसओजी राजस्थान की सूचना पर इंदौर के गौतमपुरा इलाके में पकड़े गए दो हथियार तस्करों से बरामद अवैध हथियार

राजस्थान (एसओजी) की टीम ने मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार तस्करों का पर्दाफाश किया है। एसओजी के पांच सदस्यों की टीम शनिवार शाम को ही इंदौर पहुंची थी। इसके बाद स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार एसओजी राजस्थान की पुलिस और इंदौर पुलिस ने यह कार्रवाई गौतमपुरा थाना इलाके में की है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए दोनों हथियार तस्करों के बारे में जानकारी नहीं दी है। पुलिस ने हथियार तस्करों के कब्जे से 1 रिवॉल्वर, दो पिस्टल, चार मैगजीन, 308 कारतूस बरामद किए। इनमें 199 जिंदा कारतूस 9एमएम के थे।

पांच सदस्यों की टीम पहुंची थी इंदौर

एसओजी के डीजी के मुताबिक राजस्थान एसओजी की टीम को सूचना मिली थी कि मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में गौतमपुरा थाना इलाके में दो व्यक्ति अवैध हथियारों की तस्करी से जुड़े है। इस पर एसओजी में पुलिस इंस्पेक्टर विजय कुमार रॉय के नेतृत्व में पांच सदस्यों की टीम शनिवार शाम को इंदौर पहुंच गई।

वहां स्थानीय पुलिस से संपर्क कर हथियार तस्करों का ठिकाना देखकर चिन्हित किया। इसके बाद इंदौर और राजस्थान पुलिस ने एक साथ मिलकर गौतमपुरा स्थित एक मकान में दबिश दी। जहां से दोनों हथियार तस्करों को धरदबोचा। उनके कब्जे से अवैध हथियार बरामद कर लिए।

खबरें और भी हैं...